सरकार की नाकामी एवं लापरवाही के कारण रद हुई टीईटी

संवाद सहयोगी कासगंज सोमवार को समाजवादी पार्टी कासगंज के चारों फ्रंटल संगठनों ने कैंप कार्यालय से तहसील पहुंचकर सरकार विरोधी नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Nov 2021 05:24 AM (IST) Updated:Tue, 30 Nov 2021 05:24 AM (IST)
सरकार की नाकामी एवं लापरवाही के कारण रद हुई टीईटी
सरकार की नाकामी एवं लापरवाही के कारण रद हुई टीईटी

संवाद सहयोगी, कासगंज : सोमवार को समाजवादी पार्टी कासगंज के चारों फ्रंटल संगठनों ने कैंप कार्यालय से तहसील पहुंचकर सरकार विरोधी नारेबाजी एवं प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने इसके लिए प्रदेश सरकार से जिम्मेदारी लेने की बात कही। इसके बाद कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन एसडीएम को दिया।

समाजवादी पार्टी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष बृजेश पहलवान, सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष शाहरुख राज, सपा छात्रसभा के जिलाध्यक्ष अभय यादव, मुलायम यूथ बिग्रेड जिलाध्यक्ष प्रतीत वर्मा सहित कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने टीईटी परीक्षा का पेपर लीक होने एवं सरकार में भ्रष्टाचार और अव्यवस्था के विरोध में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल को संबोधित ज्ञापन एसडीएम सदर पंकज कुमार दिया। ज्ञापन में कहा गया है कि टीईटी की परीक्षा वर्तमान सरकार की नाकामी और लापरवाही के कारण रद्द कर दी गई। इससे अभ्यर्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हुआ है। प्रदेश में बढ़ती बेरोजगारी को रोकने के बजाय वर्तमान सरकार अधिक से अधिक लोगों को सरकारी संस्थाओं से वंचित करने की ओर अग्रसर है। सपा ने ज्ञापन में मांग की है कि सरकार 15 दिन के अंदर पुन: टीईटी आयोजित कराए। टीईटी में सभी परीक्षार्थियों को परीक्षा स्थल पर पहुंचाने के लिए यात्रा भत्ता एवं रेलगाड़ी और बसों में मुफ्त यात्रा की व्यवस्था करे। टीईटी में आर्थिक क्षति की प्रतिपूर्ति के लिए परीक्षार्थियों को कम से कम पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी जाए। अविनाश सिंह, देव प्रकाश, ठाकुरदास, रामवीर लोधी, अजयपाल यादव, विनय कुशवाह, रामेश्वर बघेल, कमल यादव, रोबिन पुंढीर, निशांत चौधरी, प्रदीप यादव, भूपेंद्र, नीतेश, अनुभव, विकास, संदीप, देव यादव मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी