टेंट कारोबारी की कोरोना से मौत

कासगंज, जागरण संवाददाता: शहर के टेंट कारोबारी की सोमवार रात कोरोना से मौत हो गई। शहर के क्रिश्चियन

By JagranEdited By: Publish:Wed, 11 Nov 2020 05:02 AM (IST) Updated:Wed, 11 Nov 2020 05:02 AM (IST)
टेंट कारोबारी की कोरोना से मौत
टेंट कारोबारी की कोरोना से मौत

कासगंज, जागरण संवाददाता: शहर के टेंट कारोबारी की सोमवार रात कोरोना से मौत हो गई। शहर के क्रिश्चियन हास्पीटल में उन्होंने अंतिम सांस ली। व्यापारी की मौत से कारोबारियों में शोक की लहर दौड़ गई।

किशोर टेंट हाउस के स्वामी मनोज वाष्र्णेय बीते सप्ताह घर पर ही बीमार पड़े थे। उन्हें तेज बुखार था। जब उन्हें सांस लेने में तकलीफ हुई और उनका आक्सीजन लेबल गिरा तो स्वजन उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जेपी हास्पीटल ले गए। पांच दिन उपचार के बाद शनिवार को ही उन्हें स्वस्थ होने पर कासगंज लाया गया। नोएडा में जांच के दौरान वे कोरोना पाजिटिव पाए गए थे। सोमवार को सुबह अचानक उन्हें फिर तेज बुखार आया और उनकी हालत बिगड़ गई। उन्हें शहर के क्रिश्चियन हास्पीटल में भर्ती कराया गया। सोमवार देर शाम उनकी मौत हो गई। टेंट कारेाबारी की मौत की खबर जब शहर में फैली तो व्यापारियों में शोक की लहर दौड़ गई। उनके आवास पर पहुंचकर व्यापारियों ने शोक व्यक्त कर श्रद्धांजलि दी। जिनमें जितेंद्र वाष्र्णेय, सुरेश वाष्र्णेय, अनिल माहेश्वरी, अखिलेश अग्रवाल, सतीश गुप्ता, दीपक गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता प्रमुख रहे।

इस बीच बढ़ते कोरोना संक्रमण पर डीएम ने चिता जताई। सर्विलांस एवं रेपिड रेस्पांस टीमों को सक्रिय रखने के निर्देश दिए।

कोविड व्यवस्थाओं की समीक्षा बैठक में डीएम सीपी सिंह ने कहा कि जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है। इस पर नियंत्रण के लिए सर्विलांस एवं रेपिड रेस्पांस टीमों को सक्रिय रखा जाए। अन्यथा की स्थिति में सर्विलांस आफिसर और एमओआइसी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने ततारपुर कालेज को सैनिटाइज कराने के निर्देश दिए। सफाई व्यवस्था पर जरूर ध्यान दिया जाए। शहर कस्बा और ग्रामीण क्षेत्रों को सैनिटाइज कराया जाए। कोविड कमांड कंट्रोल सेंटर के निरीक्षण के दौरान उन्होंने सीएमओ को निर्देश दिए कि व्यवस्थाएं दुरुस्त रखी जाएं। होम क्वारंटाइन का लेखाजोखा रखें। समय-समय पर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली जाए। बैठक में अपर जिलाधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव, सीएमओ डा. प्रतिभा श्रीवास्तव, डिप्टी सीएमओ डा. अविनाश आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी