शनिवार को भी गल्ला मंडी में पसरा रहा सन्नाटा

कारोबारी छठवें दिन भी हड़ताल पर रहे। सरकार से दोहरी कर नीति वापस लिए जाने की मांग कर रहे थे।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 27 Sep 2020 06:06 AM (IST) Updated:Sun, 27 Sep 2020 06:06 AM (IST)
शनिवार को भी गल्ला मंडी में पसरा रहा सन्नाटा
शनिवार को भी गल्ला मंडी में पसरा रहा सन्नाटा

कासगंज, संवाद सहयोगी। सरकार के दोहरी मंडी शुल्क के विरोध में चल रही गल्ला मंडी की हड़ताल छठे दिन भी जारी रही। कारोबारियों ने दुकानें बंद रख सरकार से दोहरी कर नीति को वापस लिए जाने की मांग की। मंडी में सन्नाटा पसरा रहा।

21 सितंबर से गल्ला कारोबारी हड़ताल पर हैं। शनिवार को हड़ताल के अंतिम दिन व्यापारियों ने दुकानें बंदकर गल्ला मंडी में बैठकर सरकार की नीति के विरुद्ध आक्रोश जताया। नारेबाजी कर दोहरी कर नीति को वापस लिए जाने की मांग की। व्यापारियों ने कहा कि गल्ला कारोबारियों की हड़ताल जायज है। दोहरी कर नीति से गल्ला कारोबार बर्बाद हो जाएगा। इतना ही नहीं इस कारोबार से जुड़े सैकडों पल्लेदार बेरोजगार हो जाएंगे। उनके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा होगा। जितेंद्र वाष्र्णेय, सुरेश वाष्र्णेय, अनिल माहेश्वरी, किशोर अग्रवाल, अश्वनी चतुर्वेदी, हृदेश, दिलीप माहेश्वरी, सुधीर शारडा, जितेंद्र वाष्र्णेय, मेघ सिंह, विकास बाबू, विनय माहेश्वरी, मनोज माहेश्वरी, कुलदीप माहेश्वरी, मनोज अग्रवाल, राकेश आर्य, केशव गुप्ता, भूमिराज वर्मा, सुनहरी लाल, अजय गुप्ता सहित बड़ी संख्या में गल्ला कारोबारी मौजूद रहे।

आज से खुलेगी मंडी : कोठीवाल आढ़तिया कमेटी के अध्यक्ष गोपाल सोलंकी ने बताया कि गल्ला मंडी की हड़ताल 21 से 26 सितंबर तक थी। रविवार को गल्ला मंडी खुलेगी और कारोबार होगा।

chat bot
आपका साथी