top menutop menutop menu

सिलिंडर फटा, जलकर महिला की मौत

कासगंज, जागरण संवाददाता: शहर के मुहल्ला नबाव में रविवार की सुबह खाना बनाते समय कुकिग गैस का सिलिंडर फट जाने से जलकर महिला की मौत हो गई। मकान भी क्षतिग्रस्त हो गया।

सुबह लगभग नौ बजे मुहल्ला नबाव बड्डू नगर निवासी अशफाक की 35 वर्षीय पत्नी महरुन निशा घर के ऊपरी मंजिल पर रसोई में खाना बनाने के लिए गई थी। जब उसने चूल्हा खोलकर माचिस दिखाई तो अचानक आग लग गई और तेज आवाज के साथ गैस सिलिंडर फट गया। जिसकी चपेट में आ कर महरुन निशा गंभीर रूप से घायल हो गई। आवाज इतनी तेज थी कि आसपास के लोग घरों से निकलकर बाहर आ गए। किचिन का मलबा भी आसपास की छतों पर जा गिरा। मकान की नीचे की मंजिल में रह रहे अशफाक के छोटे अच्छन ने सूचना दमकल विभाग और पुलिस को दी। कोतवाली प्रभारी राजीव सिरोही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया। महिला को जिला अस्पताल से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर किया गया था। महिला ने उपचार के दौरान अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में दम तोड़ दिया है। एडीएम ने मौके का निरीक्षण किया है।

------------------

घटना दैवीय आपदा में नहीं है। फिर भी परिवार की हर संभव मदद की जाएगी। - अजय कुमार श्रीवास्तव, एडीएम

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.