संक्षेप समाचार

संक्षिप्त समाचार हैं। इसमें सरकारी विभाग द्वारा जारी समाचार हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 01 Nov 2020 04:16 AM (IST) Updated:Sun, 01 Nov 2020 04:16 AM (IST)
संक्षेप समाचार
संक्षेप समाचार

डीएम की अध्यक्षता में संपूर्ण समाधान दिवस तीन को

कासगंज: डीएम सीपी सिंह की अध्यक्षता में तीन नवंबर को सुबह 10 बजे से तहसील सदर सभागार में संपूर्ण समाधान दिवस होगा। सीडीओ तेज प्रताप मिश्र ने संबंधित अधिकारियों से तहसील समाधान दिवस में उपस्थित रहने के निर्देश दिए हैं। तहसील सहावर एवं पटियाली में होने वाले संपूर्ण समाधान दिवस में भी सभी क्षेत्रीय अधिकारी उपस्थित रहेंगे।

25 दिसंबर तक धारा 144 लागू

कासगंज: जिले में 25 दिसंबर तक के लिए धारा 144 लागू की गई है। यह जानकारी देते हुए एडीएम एके श्रीवास्तव ने कहा है कि मजिस्ट्रेट की बिना अनुमति के सार्वजनिक स्थानों पर कोई जनसभा, प्रदर्शन, कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। अस्त्र, शस्त्र एवं घातक हथियार साथ लेकर चलना पूर्णत: प्रतिबंधित है। डीजे, लाउडस्पीकर व ध्वनि विस्तारक यंत्रों के उपयोग के लिए एसडीएम की अनुमति आवश्यक है।

लोकदल की बैठक कल कैंप कार्यालय में

कासगंज: राष्ट्रीय लोकदल की बैठक दो नवंबर को दोपहर 12 बजे कैंप कार्यालय तहसील रोड पर होगी। यह जानकारी नगर अध्यक्ष अंजुम रूमानी ने दी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से समय से बैठक में पहुंचने को कहा है।

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन दो को

कासगंज: वेतनवृद्धि की मांग को लेकर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं द्वारा दो नवंबर को तहसील परिसर में प्रदर्शन किया जाएगा। मुख्यमंत्री को संबोधित मांगों का ज्ञापन एसडीएम ललित कुमार को दिया जाएगा। यह जानकारी आंगनबाड़ी एसोसिएशन की जिलाध्यक्ष राधारानी ने देते हुए आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मास्क लगाकर प्रदर्शन में पहुंचने को कहा है।

chat bot
आपका साथी