दूसरे दिन भी जारी रही लापता युवकों की तलाश

कासगंज संवाद सहयोगी कादरगंज और सहवाजपुर घाट से गंगा स्नान के दौरान लापता तीनों युवकों की तलाश के लिए अभियान रविवार को दूसरे दिन भी जारी रहा।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 05:32 AM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 05:32 AM (IST)
दूसरे दिन भी जारी रही लापता युवकों की तलाश
दूसरे दिन भी जारी रही लापता युवकों की तलाश

कासगंज, संवाद सहयोगी: कादरगंज और सहवाजपुर घाट से गंगा स्नान के दौरान लापता तीनों युवकों की तलाश के लिए अभियान रविवार को दूसरे दिन भी जारी रहा। पीएसी की फ्लड यूनिट और अन्य गोताखोर गंगा नदी में उनकी तलाश कर रहे हैं। डीएम और एसपी इस अभियान की मानिटरिग कर रहे हैं। वे लगातार पल-पल की जानकारी अधीनस्थों से ले रहे हैं।

शनिवार को माघ पूर्णिमा के अवसर पर कादरगंज गंगा घाट पर स्नान के दौरान पांच श्रद्धालु डूबने लगे थे। इनमें से तीन को लोगों ने बचा लिया गया। वहीं, गोविद और अनुज लापता हैं। इसी प्रकार सहवाजपुर घाट पर गंगा स्नान के दौरान तीन श्रद्धालुओं को डूबने से बचा लिया गया था। वहीं, प्रशांत लापता है।

इन तीनों लापता श्रद्धालुओं की तलाश में गंगा में रविवार को भी अभियान चला। देर शाम तक तीनों का कहीं पता नहीं चला। तलाशी अभियान में कछला से बुलाए गोताखोर भी लगाए गए हैं। जिलाधिकारी सीपी सिंह, एसपी मनोज कुमार सोनकर पल-पल की अपडेट ले रहे हैं। हर तरह से तलाश की कोशिश

गंगा में जहां एक ओर स्टीमर से पीएसी की फ्लड यूनिट के जवान अभियान चला रहे हैं। नदी में रस्सियां डालकर और गोताखोर भी युवकों की तलाश कर रहे हैं। कासगंज से लेकर फर्रुखाबाद जिले की सीमा तक गंगा नदी में अभियान चलाया जा रहा है। पीएसी की फ्लड यूनिट के जवान और अन्य गोताखोर युवकों की तलाश में जुटे हैं। छह टीमें लगाई गई हैं। प्रयास जारी हैं। हालांकि, अभी सफलता नहीं मिल पाई है।

- मनोज कुमार सोनकर, एसपी

chat bot
आपका साथी