गंगा स्नान के दौरान डूबे मामा-भांजा के शव मिले

कासगंज संवाद सहयोगी माघ पूर्णिमा पर स्नान के दौरान कादरगंज घाट पर गंगा में डूबे मामा और भांजा के शव मंगलवार को मिल गए।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 05:08 AM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 05:08 AM (IST)
गंगा स्नान के दौरान डूबे मामा-भांजा के शव मिले
गंगा स्नान के दौरान डूबे मामा-भांजा के शव मिले

कासगंज, संवाद सहयोगी: माघ पूर्णिमा पर स्नान के दौरान कादरगंज घाट पर गंगा में डूबे मामा और भांजा के शव मंगलवार को मिल गए। शव मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराया है।

27 फरवरी को माघ पूर्णिमा पर गंगा स्नान करते समय पटियाली के गांव बढौला के चार और दिल्ली का एक युवक डूबने लगा था। तीन युवकों को लोगों ने बचा लिया था। वहीं बढौला निवासी गोविद व दिल्ली निवासी अनुज का कोई पता नहीं चला था। उनकी तलाश में पीएसी की फ्लड यूनिट और अन्य गोताखोर तभी से जुटे हुए थे। चार दिन बाद मंगलवार की सुबह रेस्क्यू आपरेशन में जुटी टीमों को दोनों के शव कादरगंज घाट पर पुल के समीप मिले। शव मिलते ही परिजनों में चीख पुकार मच गई। एक और लापता की तलाश जारी

सहबाजपुर घाट पर गंगा स्नान के दौरान प्रशांत भी डूब गया था। उसकी तलाश अभी भी जारी है। पीएसी और गोताखोरों की टीमें प्रशांत की तलाश कर रही हैं। रेस्क्यू आपरेशन 15 किलोमीटर के दायरे में चलाया जा रहा है। गंगा में डूबे दो लोगों के शव मिल गए हैं। उनका पोस्टमार्टम कराया गया है। सहबाजपुर घाट पर डूबे युवक की तलाश जारी है। टीमें लगी हुई हैं।

-मनोज कुमार सोनकर, एसपी

सिढ़पुरा में चला एंटी रोमियो अभियान

संवाद सूत्र, सिढ़पुरा: थाना पुलिस ने कस्बा में एंटी रोमियो अभियान चलाया। स्कूलों के आसपास पुलिस ने चेकिग की। संदिग्ध युवकों से पूछताछ की। वहीं, छुट्टंी के समय स्कूलों के आसपास न घूमने की चेतावनी दी। छात्राओं को जागरूक किया।

सिढ़पुरा के थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने मंगलवार को कस्बा के स्कूल और कालेज जाने वाले मार्गों पर चेकिग की। पुलिस ने स्कूलों में जाकर छात्राओं को जागरूक किया। छात्राओं को बताया कि वह अपने साथ होने वाली किसी भी तरह की अप्रिय घटना को छिपाएं नहीं। परिवार और पुलिस को जानकारी दें। डायल 112 और महिला हेल्प लाइन 1090 पर सूचना दें। पुलिस ने स्कूल के आसपास घूम रहे युवकों को रोककर उनसे पूछताछ की। संदिग्धता प्रतीत होने पर उनके पहचान पत्र देखे। पहचान पत्र न दिखा पाने पर चेतावनी दी कि कोई फोटो आईडी साथ रखें।

chat bot
आपका साथी