अजमेर की किशोरी शहर के मुहल्ला भूतेश्वर से बरामद

कासगंज संवाद सहयोगी शहर के मुहल्ला भूतेश्वर से कोतवाली पुलिस ने एक किशोरी को बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:25 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:25 AM (IST)
अजमेर की किशोरी शहर के मुहल्ला भूतेश्वर से बरामद
अजमेर की किशोरी शहर के मुहल्ला भूतेश्वर से बरामद

कासगंज, संवाद सहयोगी: शहर के मुहल्ला भूतेश्वर से कोतवाली पुलिस ने एक किशोरी को बरामद किया है। किशोरी को अजमेर से एक वृद्ध महिला लेकर कासगंज आई थी। कोतवाली पुलिस ने वृद्ध महिला और किशोरी को राजस्थान पुलिस को सौंपा है।

कोतवाली पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के मुहल्ला भूतेश्वर के एक घर में अजमेर से वृद्ध महिला एक किशोरी को लेकर आई है। सूचना देने वाले ने वृद्ध महिला को संदिग्ध बताया। जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस ने वृद्ध महिला और किशोरी को भूतेश्वर के एक घर से बरामद कर लिया। पूछताछ में पुलिस के सामने आया कि वृद्ध महिला अजमेर में गुब्बारे बेचती है। वहीं से इस किशोरी को कासगंज लेकर आई है। किशोरी मां की डांट से क्षुब्ध होकर घर से निकली थी। कोतवाली पुलिस ने अजमेर पुलिस से संपर्क कर मामले की जानकारी दी तो अजमेर पुलिस कासगंज पहुंची। वृद्ध महिला और किशोरी को साथ ले गई है। इंस्पेक्टर प्रेम निवास ने बताया कि किशोरी की उसकी मां से बात भी कराई गई थी। किशोरी के लापता होने की प्राथमिकी अजमेर में दर्ज है। अजमेर पुलिस दोनों को साथ ले गई है।

बैंक की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम हड़पे 39 हजार

सहावर : बैंक की फ्रेंचाइजी दिलाने के नाम पर अज्ञात फोन करने वालों ने थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के गांव देवकली निवासी मुनेंद्र कुमार पुत्र दिनेश चंद्र से 39 हजार रुपये की ठगी कर ली। मामले में दिनेश ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। प्राथमिकी में आरोपित के मोबाइल नंबर दर्ज कराए गए हैं। उन खात नंबरों का भी जिक्र किया गया है, जिनमें पीड़ित से कई बार धनराशि डलवाई गई है। सुन्नगढ़ी के इंस्पेक्टर धर्मेद्र पवार का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। मारपीट का मुकदमा दर्ज

गंजडुंडवारा : कोतवाली के कादरगंज मार्ग पर रीतेश पुत्र बृजेश कुमार पर जानलेवा हमला हुआ था। पीड़ित ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया। इस पर एनसीआर दर्ज हुई। इस मामले में पुलिस ने अब न्यायालय के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह ने बताया कि इस मामले में आकाश, राजेश, सत्य प्रकाश, चंद किशोर, अवनीश के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

chat bot
आपका साथी