जोखिम भरा है सिढ़पुरा-सहावर मार्ग पर सफर करना

सिढ़पुरा संवाद सूत्र सिढ़पुरा-सहावर बाया मोहनपुर तक सड़क बदहाल हालत में है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 07 Dec 2021 05:59 AM (IST) Updated:Tue, 07 Dec 2021 05:59 AM (IST)
जोखिम भरा है सिढ़पुरा-सहावर मार्ग पर सफर करना
जोखिम भरा है सिढ़पुरा-सहावर मार्ग पर सफर करना

सिढ़पुरा, संवाद सूत्र : सिढ़पुरा-सहावर बाया मोहनपुर तक सड़क बदहाल हालत में है। इस मार्ग पर सफर करना जोखिम भरा है। वाहन चालकों को तो परेशानी तो होती ही है समय भी अधिक लगता है लेकिन लोक निर्माण विभाग लोगों की समस्या से अनभिज्ञ बना बैठा है। सड़कों के गड्ढे योगी सरकार के गड्ढा मुक्त सड़कों के फरमान को मुंह चिढ़ा रहे हैं।

सिढ़पुरा-सहावर बाया मोहनपुर तक 18 किलोमीटर का यह मार्ग बदहाल हो गया है। जगह-जगह गड्ढे हो गए हैं। इस मार्ग पर वाहन चलाना ही नहीं पैदल चलना भी दूभर है। बरसात में तो हालात यह हो गए थे कि मार्ग के गड्ढों में जलभराव हो गया। अब भले ही जल भराव न हो लेकिन उखड़ी सड़क और गड्ढे युक्त मार्ग पर सफर मुश्किल भरा है। एक बार नहीं कई बार जनप्रतिनिधियों एवं जिला प्रशासन से भी मार्ग को सही कराने की मांग कर चुके हैं, लेकिन नतीजा ढाक के तीन पात रहा है लोग परेशान हैं और जिम्मेदार लोक निर्माण विभाग लोगों की समस्याओं से मुंह मोड़े बैठा है। दो साल से अधिक का समय बीत गया मार्ग की दुर्दशा नहीं सुधारी जा रही है। आवागमन में परेशानी का सामना करना पड़ता है। अधिकारी और जनप्रतिनिधि अनभिज्ञ बने हुए हैं।

- गिरीश चंद्र पांडेय, स्थानीय निवासी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अभी दो से तीन माह पूर्व सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के आदेश दिए थे, लेकिन लोक निर्माण विभाग पर इसका कोई असर नहीं है। सिढ़पुरा-सहावर मार्ग इसका प्रमाण है।

- प्रमोद उपाध्याय, स्थानीय निवासी सड़क की हालत ज्यादा खराब है। स्टीमेट तैयार करा लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। शीघ्र ही सड़क को बनवाया जाएगा।

- नंद किशोर, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी

chat bot
आपका साथी