प्रिया के हत्यारों को दिलाई जाए फांसी की सजा

कासगंज संवाद सहयोगी शहर में शनिवार को युवाओं ने कैंडल मार्च निकालकर प्रिया को श्रद्धांजलि दी।

JagranPublish:Mon, 06 Dec 2021 05:38 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 05:38 AM (IST)
प्रिया के हत्यारों को दिलाई जाए फांसी की सजा
प्रिया के हत्यारों को दिलाई जाए फांसी की सजा

कासगंज, संवाद सहयोगी : शहर में शनिवार को युवाओं ने कैंडल मार्च निकालकर प्रिया को श्रद्धांजलि दी। हत्यारों को फांसी की सजा देने एवं मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग पुलिस एवं प्रशासन से अधिकारियों से की।

शहर के बिलराम गेट स्थित अवंतीबाई द्वार से देर शाम युवाओं ने कैंडल मार्च निकाला। बिलराम गेट चौराहा, बिलराम गेट बाजार, बारहद्वारी, नदरई गेट होते हुए गांधी मूर्ति पर संपन्न हुआ। वहां युवाओं ने कहा कि प्रिया की गोली मारकर निर्मम हत्या की गई है। यह साजिशन हुआ है, लेकिन इस मामले को पुलिस इत्तेफाकीया घटना बता रही है। यह अन्याय है। घटना की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और हत्यारों को फांसी की सजा दी जानी चाहिए। युवाओं ने प्रिया को न्याय दो हत्यारों को फांसी दो के नारे लगाए। इंजीनियर मनीष, प्रदीप, आदर्श, दीपू, विशेष, गोविद यादव, अरुण भारद्वाज, राकेश, सोनू राजपूत, विजय, गुलशन, शिवम कटारा, प्रवीन, विशाल राजपूत, अजय राजपूत, संदीप राजपूत, सुमन राजपूत, विनय, सोनू, मोनू, आकाश लोधी, अमरदीप, शिवम मौजूद रहे। स्वजन ने कैंडिल मार्च निकालकर घेरी कोतवाली स्वजन ने किया थाने का घेराव

शाम को प्रिया के स्वजन और स्थानीय लोगों ने कैंडल मार्च निकलकर न्याय की मांग की कोतवाली पहुंचकर घेराव किया। पुलिस पर मामले की लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। इंस्पेक्टर रमेश भारद्वाज ने सोमवार दोपहर तक मुख्य आरोपित को गिफ्तार करने का आश्वासन दिया है। तब लोग माने। प्रिया की मां ने कहा है कि यदि सोमवार तक आरोपित गिऱफ्तार नहीं किए गए तो वह परिवार के साथ अनशन पर बैठेंगी।