प्रधान पद के उम्मीदवार की बदायूं में हत्या

थाना सिकंदरपुर वैश्य की ग्राम पंचायत बल्लीनगला में प्रधान पद के उम्मीदवार

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 03:13 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 03:13 AM (IST)
प्रधान पद के उम्मीदवार की बदायूं में हत्या
प्रधान पद के उम्मीदवार की बदायूं में हत्या

संवाद सहयोगी, कासगंज : थाना सिकंदरपुर वैश्य की ग्राम पंचायत बल्लीनगला में प्रधान पद के उम्मीदवार की बदायूं में चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी। मंगलवार रात 10 बजे शव बदायूं-कासगंज सीमा पर पड़ा मिला है। कासगंज एएसपी बुधवार की सुबह घटना की जानकारी लेने बदायूं गए।

ग्राम पंचायत बल्लीनगला से गांव के ही संदीप यादव पुत्र प्रेम सिंह ने प्रधान पद के लिए मंगलवार को गंजडुंडवारा विकास खंड पर आकर पर्चा दाखिल किया था। पर्चा दाखिल कराने के लिए समर्थकों में संदीप का भाई बदायूं के गांव अलापुर निवासी प्रदीप भी आया था। नामांकन के बाद जब वह गांव पहुंचे तो काफी लेट हो चुके थे। संदीप अपने भाई प्रदीप को बाइक से छोड़ने बदायूं के गांव अलापुर गया था। रात लगभग 10 बजे कासगंज-बदायूं सीमा पर बदायूं के थाना उसैत के अंतर्गत संदीप का शव लहुलूहान हालत में मिला। समीप में ही उसकी बाइक पड़ी मिली थी। बदायूं पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। जब घटना की जानकारी कासगंज पुलि को मिली तो एसपी मनोज कुमार सोनकर के निर्देश पर एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बदायूं जा कर इस मामले में पुलिस से जानकारी ली है। एएसपी आदित्य प्रकाश वर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की सही जानकारी स्पष्ट होगी। मृतक के शरीर पर चोटें हैं। फिलहाल स्वजनों ने कोई तहरीर नहीं दी है। मामला बदायूं जिले में ही दर्ज होगा।

--------------------------

महिला की हत्या कर शव नाले में फेंका

पटियाली कोतवाली क्षेत्र में फर्रुखाबाद जिले की सीमा से सटे बूढ़ी गंगा के समीप नाले में 30 वर्षीय महिला का शव मंगलवार रात नौ बजे मिला है। जानकारी पर दरियावगंज चौकी इंचार्ज नरेश कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को नाले से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चौकी इंचार्ज का कहना है कि महिला की हत्या कर शव यहां फेंका गया है। पटियाली के इंस्पेक्टर विजय प्रताप ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इंस्पेक्टर ने बताया कि शव की शिनाख्त नहीं हुई है। सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। प्रतीत होता है कि ईटों से सिर पर प्रहार किया गया है।

chat bot
आपका साथी