पुलिस ने काटे चालान, वसूला जुर्माना

लाकडाउन को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पुलिस ने चालान काटकर जुम

By JagranEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:05 AM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:05 AM (IST)
पुलिस ने काटे चालान, वसूला जुर्माना
पुलिस ने काटे चालान, वसूला जुर्माना

संवाद सहयोगी, कासगंज : लाकडाउन को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए पुलिस ने चालान काटकर जुर्माना वसूला है। जिले में जारी अभियान में 132 चालान काटे गए हैं जबकि 33 हजार रुपये से अधिक का जुर्माना वसूला गया है।

कोरोना काल में लोग लापरवाही बरत रहे हैं। लाकडाउन के दौरान बेवजह सड़कों पर उतर कर नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों पर पुलिस ने शिकंजा कसा हैं। सीओ सदर आरके तिवारी ने शहर के सोरों गेट, नदरई गेट, सहावर गेट, बिलराम गेट इलाके में ऐसे लोगों पर कार्रवाई की है। कोतवाली सोरों, ढोलना में भी अभियान जारी रहा है। सर्किल में 132 लोगों के चालान काटकर इनसे 33 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है। 11 बजे के बाद लाकडाउन को प्रभावी बनाने के लिए पुलिस सड़कों पर लगातार चेकिग करती रही। पूरे शहर में हूटर बजाती पुलिस की गाड़ियां गश्त करती देखी गई हैं। सहावर कस्बे में पुलिस ने 25 लोगों के चालान काटकर इन से साढ़े चार हजार रुपये की वसूली की है। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा, एसएसआइ शिवम तोमर कार्रवाई में मौजूद रहे है।

------------------------

ई-रिक्शा संचालकों को दी हिदायत

प्रभारी इंस्पेक्टर गणेश चौहान ने शहर के विभिन्न मार्गों से होकर गुजर रहे ई-रिक्शा संचालकों को कोविड नियमों का पालन करने की हिदायत दी है। कुछ ई-रिक्शा चालक उनकी इस हिदायत पर मान गए, लेकिन कुछ चालक लगातार उल्लंघन करते रहे। इस पर उन्होंने बड़ी संख्या में ई-रिक्शा एवं उनके संचालकों को कोतवाली में बैठा लिया, लेकिन बाद में उन्हें कोविड नियमों के पालन करने की कड़ी हिदायत देते हुए शाम को छोड़ दिया।

chat bot
आपका साथी