सर्राफ के यहां हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया राजफाश

सोरों कोतवाली पुलिस ने सर्राफ के यहां हुई चोरी का राजफाश किय

By JagranEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 04:25 AM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 04:25 AM (IST)
सर्राफ के यहां हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया राजफाश
सर्राफ के यहां हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया राजफाश

कासगंज, जागरण संवाददाता: सोरों कोतवाली पुलिस ने सर्राफ के यहां हुई चोरी का राजफाश किया है। दो आरोपित गिरफ्तार किये हैं। पकड़े गये आरोपितों के कब्जे से आभूषण बरामद किए हैं।

बीती 26 नवंबर को कस्बा के मोहल्ला बदरिया बाजार स्थित सराफा कारोबारी रामकुमार की दुकान से अज्ञात चोर सोने-चांदी के जेवरात सहित हजारों रुपये की नकदी चोरी कर ले गये। दुकान स्वामी ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। कोतवाली पुलिस घटना के राजफाश में लगी थी। सोमवार को पुलिस को सूचना मिली कि लहसुन मंडी ब्लाक के समीप चोरी के आरोपित मौजूद हैं और कहीं जाने की योजना बना रहे हैं। जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष राजकुमार सिंह पुलिसबल के साथ लहसुन मंडी पहुंच गए, जहां से उन्होंने दो युवकों को गिरफ्तार किया, जिनके कब्जे से चांदी के आभूषण बरामद किये। आरोपितों से थाने लाकर पूछताछ की, आरोपितों ने आभूषणों को मोहल्ला बदरिया के सर्राफ की दुकान से चोरी करना बताया। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपित तौहीद निवासी मोहल्ला योगमार्ग एवं सलमान निवासी मोहल्ला चौधरी को पूछताछ के बाद जेल भेजा जा रहा है।

बाइक की टक्कर से महिला की मौत: थाना सहावर क्षेत्र के गांव जमालपुर में 50 वर्षीय मुल्लो देवी पत्नी रामस्वरूप की मोटरसाइकिल की टक्कर से मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। महिला की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। घटना को अंजाम देकर बाइक चालक मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि मुल्लो देवी शादी समारोह में पूड़ी बेलने का कार्य करती हैं। गांव में भागवत कथा हुई थी। कलश विसर्जन के लिए ग्रामीण गंगा नदी जा रहे थे। मुल्लो देवी को भी यहीं पूड़ी बेलने के लिये जाना था।

1427 लोगों की हुई जांच, नहीं मिला कोई पाजिटिव : जिले के स्वास्थ्य केंद्रों पर 1427 लोगों की कोरोना जांच की गई। एंटीजन किट से 831, आरटीपीसीआर से 595 एवं एक ट्रूनाट टैस्ट किया गया। कोई व्यक्ति कोरोना पाजिटिव नहीं मिला है। एसीएमओ डा. अविनाश ने कहा है कि कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। लोग नियमों का पालन करें। लापरवाही परेशानी का सबब बन सकती है। उन्होंने बताया कि सात लोग कोरोना रोग से सही हुए हैं, जिन्हें कोविड अस्पातल से छुट्टी दी गयी है। एसीएमओ ने कहा है कि यदि किसी व्यक्ति को कोरोना के लक्षण महसूस हों तो वह लापरवाही ना करे, अपनी जांच कराए।

chat bot
आपका साथी