नववर्ष के आयोजनों पर रहेगी पुलिस की कड़ी नजर

कासगंज संवाद सहयोगी नर्व वर्ष के कार्यक्रमों को लेकर जहां युवाओं की टीम तैयारियों में लगी है वहीं इन कार्यक्रमों पर पुलिस की नजर रहेगी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 Dec 2020 05:24 AM (IST) Updated:Wed, 30 Dec 2020 05:24 AM (IST)
नववर्ष के आयोजनों पर रहेगी पुलिस की कड़ी नजर
नववर्ष के आयोजनों पर रहेगी पुलिस की कड़ी नजर

कासगंज, संवाद सहयोगी: नर्व वर्ष के कार्यक्रमों को लेकर जहां युवाओं की टीम तैयारियों में लगी है, वहीं इन कार्यक्रमों पर पुलिस की नजर रहेगी। बिना अनुमति के सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं हो सकेंगे। वहीं, टल्लियों पर पुलिस सख्त रहेगी। होटल, ढाबों पर पुलिस का सख्त पहरा रहेगा।

नववर्ष के स्वागत को लेकर लोगों ने कार्यक्रम के आयोजनों की तैयारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन इस बार कोरोना संक्रमण के चलते सार्वजनिक कार्यक्रमों की अनुमति नहीं है। जिले में धारा 144 भी लागू कर दी गई है। इससे बिना अनुमति के सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं हो सकेंगे। नववर्ष के आयोजन को लेकर युवा शराब पीकर सड़कों पर हुड़दंग न करें ऐसे में टल्लियों पर पुलिस पूरी तरह सख्त रहेगी। होटल, ढाबों पर पुलिस का पहरा रहेगा। यदि कहीं युवाओं को सार्वजनिक स्थान शराब पीते देखा गया तो उनके विरुद्ध कार्रवाई होगी। साथ ही होटल, ढाबा संचालकों के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज कराया जाएगा। उल्लेखनीय है कि हर साल नववर्ष वाले दिन बड़े पैमाने पर कार्यक्रमों का आयोजन होता है। वहीं युवा नशे में धुत होकर सड़कों पर जमकर हंगामा करते दिखते हैं। जिले में धारा 144 लगा दी गई है। सार्वजनिक कार्यक्रम प्रशासन की अनुमति के बिना नहीं हो सकेंगे। यदि कोई कार्यक्रम बिना अनुमति के होता पाया गया तो आयोजक पर कार्रवाई होगी।

- अजय कुमार श्रीवास्तव, एडीएम होटल, ढाबों पर पुलिस का सख्त पहरा रहेगा। पुलिस चेकिग अभियान चलाएगी। यदि कहीं भी शराब का सेवन होता पाया गया या सार्वजनिक स्थलों पर लोग हुड़दंग करते देखे गए तो उनके विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई होगी।

- आदित्य प्रकाश वर्मा, एएसपी

chat bot
आपका साथी