लापता बालक की हत्या कर शव फेंका, लोगों में आक्रोश

सहावर संवाद सूत्र शुक्रवार को घर से लापता हुए आठ वर्षीय बालक का शव कस्बे में ही एक दुकान के खंडहर में पड़ा मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 05:34 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 05:34 AM (IST)
लापता बालक की हत्या कर शव फेंका, लोगों में आक्रोश
लापता बालक की हत्या कर शव फेंका, लोगों में आक्रोश

सहावर, संवाद सूत्र: शुक्रवार को घर से लापता हुए आठ वर्षीय बालक का शव कस्बे में ही एक दुकान के खंडहर में पड़ा मिला है। बालक की हत्या कर शव फेंका गया है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर पर्दाफाश के निर्देश इंस्पेक्टर को दिए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

कस्बे के मुहल्ला काजी निवासी मुहम्मद यासीन खान का आठ वर्षीय पुत्र अरशान खान शुक्रवार की दोपहर को घर से लापता हो गया। स्वजन ने आसपास तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। थाने में तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज कराई। शनिवार की सुबह पुलिस एवं स्वजन को बड़ा बाजार स्थित खालिद की दुकान के खंडहर में बालक का शव पड़े होने की जानकारी मिली। इससे परिवार में कोहराम मच गया और कस्बे में सनसनी फैल गई। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना से आला अधिकारियों को अवगत कराया। एसपी मनोज कुमार सोनकर एवं सीओ शैलेंद्र सिंह परिहार भी मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर स्वजनों से पूछताछ की है। इंस्पेक्टर ने बताया कि बालक के गले पर चोट के निशान हैं। इससे लग रहा कि बालक की गला दबाकर हत्या की गई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बाबा ने बेची थी 48 लाख की जमीन

बालक के पिता यासिन खान कहना है कि उनके पिता रहीस ने हाल ही में मोहनपुर रोड पर 48 लाख की जमीन बेची थी। संभवत: फिरौती के नियत से बालक का अपहरण किया गया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी गई। लापता बालक की हत्या कर दी गई है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही इसकी जानकारी हो पाएगी। कोतवाली पुलिस को घटना के पर्दाफाश के निर्देश दिए गए हैं।

- एसपी मनोज कुमार सोनकर

chat bot
आपका साथी