बड्डू नगर में फायरिग से फैली दहशत

कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नबाब स्थित बड्डू नगर में फायरिग हो गई। रि

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 04:32 AM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 04:32 AM (IST)
बड्डू नगर में फायरिग से फैली दहशत
बड्डू नगर में फायरिग से फैली दहशत

संवाद सहयोगी, कासगंज : कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला नबाब स्थित बड्डू नगर में फायरिग हो गई। रिश्ते के साले ने जीजा को जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया। वह बाल-बाल बच गया। फायरिग से इलाके में दहशत फैल गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी।

मंगलवार की देर शाम दिल्ली के सुल्तानपुर इलाके का निवासी तनवीर हुसैन बड्डू नगर अपने मायके में रह रही पत्नी को बुलाने कासगंज आया। यहीं पड़ोस में उसकी मौसी एवं अन्य रिश्तेदार भी रहते हैं। किसी बात को लेकर रिश्ते के साले जावेद से तनवीर की कहासुनी हो गई। इसी पर जावेद ने तनवीर को निशाना बनाते हुए तमंचे से उस पर गोलियां चला दीं। अचानक हुई फायरिग से लोगों के बीच दहशत फैल गई। जानकारी पुलिस को दी गई। चौकी इंचार्ज नरेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। जावेद को गिरफ्तार किया। पीड़ित ने आरोपित के विरुद्ध तहरीर दी। बुधवार को चौकी इंचार्ज ने दोनों पक्षों को बुलाकर समझौते का दबाव बनाया है। इंस्पेक्टर पीएन शर्मा का कहना है कि घटना के संबंध में कोई जानकारी नहीं है। चौकी इंचार्ज से बातचीत कर जानकारी लेंगे। 21 मिले कोरोना पाजिटिव: जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को 1377 लोगों के सैंपल लिए गए। 875 एंटीजन टेस्ट में 21 लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं। 501 आरटीपीसीआर सैंपल जांच के लिए लैब भेजे गए हैं। जो लोग कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं, उन्हें जिला चिकित्सालय के आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट किया गया है। एसीएमओ डा. अविनाश ने बताया कि पाजिटिव जिला अस्पताल में आइसोलेट किए गए हैं।

------------------------------

2494 लोगों का वैक्सीनेशन

बुधवार को 35 केंद्रों पर 7800 लोगों के कोरोना वैक्सीन लगाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया था। जिसके सापेक्ष मात्र 2494 लोगों के टीके लगाए गए। 2465 लोगों के पहला टीका लगाया गया। जबकि 29 लोगों को वैक्सीनेशन की दूसरी डोज दी गई। सीएमओ डा. अनिल कुमार जिला अस्पताल सहित अमांपुर, सहावर, सिढप़ुरा, गंजडुंडवारा के वैक्सीनेशन केंद्रों का निरीक्षण किया। जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डा. अंजुस सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य केंद्रों पर प्रतिदिन वैक्सीनेशन किया जा रहा है। 45 आयु वर्ग से अधिक के लोग केंद्रों पर पहुंचकर वैक्सीनेशन कराएं। उन्होंने कहा है कि टीका लगने के बाद भी नियमों का पालन जरूरी है।

------------------------------

चुनाव ड्यूटी में लगी शिक्षिका कोरोना संक्रमित

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए तैनात की गई। शिक्षिका कोरोना संक्रमित पाई गई है। 10 अप्रैल को प्रशिक्षण प्राप्त किया था। तभी उनकी हालत बिगड़ी। कोरोना की जांच कराई तो रिपोर्ट पाजिटिव आई। इसके बाद शिक्षिका की हालत और बिगड़ गई। स्वजनों ने शिक्षिका को लखनऊ के अस्पताल में भर्ती कराया है।

chat bot
आपका साथी