विवाहिता की मारपीट कर हत्या, ससुरालीजन फरार

ससुरालीजनों पर आरोप लगाए। पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस आरोपितों की तलाश कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Sep 2020 06:00 AM (IST) Updated:Mon, 21 Sep 2020 06:00 AM (IST)
विवाहिता की मारपीट कर हत्या, ससुरालीजन फरार
विवाहिता की मारपीट कर हत्या, ससुरालीजन फरार

सोरों (कासगंज), संवाद सूत्र। कोतवाली क्षेत्र के गांव प्रहलादपुर में ससुरालीजनों ने विवाहिता की मारपीट कर हत्या कर दी। मौके पर पहुंचे मृतका के पिता ने ससुरालीजनों पर उत्पीड़न करने और मारपीट कर उसकी हत्या कर देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

जनपद फीरोजाबाद के थाना एका के गांव नगला गोसा निवासी महताब सिंह ने पुत्री शशिकुमारी का विवाह 10 वर्ष पूर्व सोरों के कोतवाली के गांव प्रहलादपुर निवासी सुरेंद्र सिंह के साथ किया था। रविवार सुबह पिता को सूचना मिली कि पुत्री की ससुरालीजनों ने हत्या कर दी है। पिता महताब सिंह स्वजनों के साथ बेटी की ससुराल पहुंच गए। बेटी के शव को देखकर दंग रह गए। सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणों और स्वजनों से पूछताछ की। पिता का आरोप है कि बीते कुछ दिनों से ससुरालीजन पुत्री का उत्पीड़न कर रहे थे और आए दिन मारपीट करते थे। आरोपितों ने सिर पर लोहे की रोड आदि प्रहार कर उसकी हत्या कर दी है। एसपी मनोज कुमार सोनकर सहित सीओ आरके तिवारी ने भी मौके का निरीक्षण किया है। एसपी ने इंस्पेक्टर को आरोपितों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। सोरों के इंस्पेक्टर रविद्र बहादुर ने बताया कि तहरीर के आधार पर पति सुरेंद्र सिंह, देवर गीतम सिंह, देवरानी अनीता देवी, सास कुसमा देवी, ससुर फूल सिंह के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी