गृहस्वामिनी को बंधक बनाकर लूटे आभूषण, लोग दहशत में

सिढ़पुरा संवाद सूत्र कस्बा के मुहल्ला गांधी नगर में शनिवार को कपड़ा कारोबारी के घर दिन दहाड़े घुसे चार बदमाशों ने बंधक बनाकर मारपीट की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 05:54 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 05:54 AM (IST)
गृहस्वामिनी को बंधक बनाकर लूटे आभूषण,  लोग दहशत में
गृहस्वामिनी को बंधक बनाकर लूटे आभूषण, लोग दहशत में

सिढ़पुरा, संवाद सूत्र : कस्बा के मुहल्ला गांधी नगर में शनिवार को कपड़ा कारोबारी के घर दिन दहाड़े घुसे चार बदमाशों ने बंधक बनाकर मारपीट की। इसके बाद पहने हुए और अलमारी में रखे लाखों रुपये की कीमत के आभूषण लूट ले गए। दिनदहाड़े हुई लूट से कस्बे में सनसनी फैल गई। बस्ती में लोग सुरक्षा को लेकर आशंकित हैं। एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

गांधी नगर निवासी धर्मेंद्र वर्मा की कस्बे में कपड़े की दुकान है। वह रोज की तरह लगभग साढ़े नौ बजे दुकान चले गए थे। घर में पत्नी प्रिया वर्मा अकेली थी। वह घर की ऊपरी मंजिल में बने कमरे में सोफे पर बैठी मोबाइल चला रही थी। तभी चार बदमाश असलाह लेकर ऊपर पहुंच गए। उन्होंने असलाह के बल पर गृहस्वामिनी से पहने हुए सोने की चेन और कुंडल उतरवा लिए। इसके बाद स्टोर में ले गए। वहां हाथ-पैर बांधकर उनसे मारपीट की। साथ ही अलमारी में रखीं छह सोने की अंगूठी, दो हार, चांदी की पायल लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद प्रिया ने जानकारी फोन से पति को दी। पति मौके पर पहुंचे और पत्नी को बंधन मुक्त कराया। सूचना पुलिस को दी। सिढ़पुरा के थानाध्यक्ष विनोद कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। एसपी बोत्रे रोहन प्रमोद ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रिया वर्मा एवं उनके पति धर्मेंद्र वर्मा से पूछताछ कर घटना की पूरी जानकारी ली। मामले में गृहस्वामी ने पुलिस को तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। चार बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घर में महिला के साथ मारपीट भी की। घटना के पर्दाफाश के लिए चार टीमें गठित की गई हैं। जल्द ही पर्दाफाश किया जाएगा। सभी लुटेरे गिरफ्तार किए जाएंगे।

- बोत्रे रोहन प्रमोद, एसपी

chat bot
आपका साथी