Lockdown 3.0: ड्यूटी पर जा रहे साथी से अभद्रता पर भड़के लेखपाल, दिया तीन दिन का अल्‍टीमेटम

बिलराम गेट पर रोकने को लेकर पुलिस कर्मियों से हुआ विवाद। सीओ-एसडीएम भी पहुंचे जमकर सुनाई लेखपालों ने खरी खरी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 11 May 2020 03:01 PM (IST) Updated:Mon, 11 May 2020 03:01 PM (IST)
Lockdown 3.0: ड्यूटी पर जा रहे साथी से अभद्रता पर भड़के लेखपाल, दिया तीन दिन का अल्‍टीमेटम
Lockdown 3.0: ड्यूटी पर जा रहे साथी से अभद्रता पर भड़के लेखपाल, दिया तीन दिन का अल्‍टीमेटम

कासगंज, जेएनएन। हॉट स्पॉट क्षेत्रों पर सख्ती के दौरान एक लेखपाल से अभद्रता पर विवाद हो गया। 45 दिन से पुलिस के साथ मिलकर काम कर रहे लेखपाल भड़के तथा एकजुट हो गए। मौके पर पहुंचे एसडीएम एवं सीओ ने लेखपालों को समझाया। इंस्पेक्टर क्राइम ने भी खेद जताया। हालांकि लेखपालों ने इसके बाद भी इस मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है।

तहसील कासगंज के लेखपाल प्रवीन गांवों में क्षति का आंकलन करने जा रहे थे। बिलराम गेट क्षेत्र में हॉट स्पॉट पर पुलिस चेकिंग के दौरान विवाद हो गया। लेखपाल ने साथियों को अभद्रता के संबंध में बताया तो अध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह एवं सचिव राकेश बाबू के साथ लेखपाल पहुंच गए। एसडीएम ललित कुमार, सीओ आरके तिवारी एवं तहसीलदार अजय कुमार ने शारदा जौहरी में लेखपालों से वार्ता की। अध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह का कहना है लेखपालों को रोज ही ड्यूटी पर जाना है। ऐसे कैसे काम कर पाएंगे। कार्रवाई के लिए तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है। लेखपाल अशोक वर्मा, दीपक भारद्वाज, सतीश चंद्र, विपिन शर्मा, राजेंद्र यादव, राजेश वर्मा, प्रदीप सक्सैना, होमन सिंह एवं सतीश मौजूद थे।

आप बाइक पर तीन चलोगे, हम भी ड्यूटी कर रहे हैं

कॉलेज में लेखपालों का पुलिस कर्मियों से विवाद हुआ। लेखपालों ने कहा कि आप बाइक पर तीन लोग चलते हो, हम भी ड्यूटी कर रहे हैं। मना कर दें तो ड्यूटी नहीं करेंगे। पास दिखाने पर भी गाली-गलौज कर रहे हैं। लेखपालों ने डंडा मारने का भी आरोप लगाया।

‘लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है। इस दौरान सभी बाइक सवारों को रोका गया था। तहसीलकर्मी से कुछ गलतफहमी हो गई थी, जिसका निदान कर दिया है।’

-आरके तिवारी

क्षेत्राधिकारी नगर

‘राजस्व एवं पुलिस विभाग मिलकर काम कर रहा है। कुछ गलतफहमी हो गई थी। पुलिस अधिकारियों ने भी आश्वस्त किया है कि लेखपालों को कोई दिक्कत नहीं होगी।’

-अजय कुमार

तहसीलदार कासगंज 

chat bot
आपका साथी