गैर रिफिलिग के दौरान ईको कार में लगी आग

सिढ़पुरा संवाद सूत्र शुक्रवार की दोपहर 12 बजे कस्बे के मुहल्ला पंतनगर में राजकीय आयुर्वेदिक औषधालय के निकट ईको कार में गैस रिफिलिग हो रही थी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:33 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:33 AM (IST)
गैर रिफिलिग के दौरान ईको कार में लगी आग
गैर रिफिलिग के दौरान ईको कार में लगी आग

सिढ़पुरा, संवाद सूत्र: शुक्रवार की दोपहर 12 बजे कस्बे के मुहल्ला पंतनगर में राजकीय आयुर्वेदिक औषधालय के निकट ईको कार में गैस रिफिलिग हो रही थी। इसी दौरान कार में आग लग गई, और कार धू-धू कर जलने लगी। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। जानकारी पुलिस एवं दमकल विभाग को दी गई। कर्मियों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार पूरी तरह जल चुकी थी। थानाध्यक्ष प्रेमपाल सिंह ने बताया है कि कार में गैस रिफिलिग हो रही थी इसके बाद आग लगने की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस एवं दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। कार किसकी है अब तक इसका पता नहीं लगा है। जानकारी की जा रही है। नकली बीड़ी बनाने वाला किया गया गिरफ्तार

संसू, गंजडुंडवारा : नकली बीड़ी बनाने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। मौके से तैयार विभिन्न ब्रांडों के रैपर बरामद किए है। आरोपित को पूछताछ के बाद जेल भेजा गया है। गंजडुंडवारा के एसआई चंचल कुमार एवं छेदा लाल परिहार को सूचना मिली कि गांव पचपोखरा में काफी दिनों से नकली बीड़ी बनाने की फैक्ट्री संचालित हो रही है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने यहां छापामार कार्रवाई कर गांव के ही अख्तर नवी पुत्र मोहम्मद रफीक को फैक्ट्री संचालित करते गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 11 बंडल सील, एक इलेक्ट्रानिक तराजू, दो बोरी बीड़ी बनी हुई, बीड़ी की पुड़िया और एक बंडल में विभिन्न प्रकार के रैपर, सात बोरों में खुली बीड़ी, एक बोरा में बीडी में भरने वाली तंबाकू बरामद की है। इंस्पेक्टर रिपुदमन सिंह का कहना है कि आरोपित काफी लंबे समय से नकली बीड़ी बनाने का कारोबार कर रहा था।

chat bot
आपका साथी