चार झोपड़ियों में लगी आग, सामान जलकर स्वाहा

चार झोपड़ियों में लगी आग, सामान जलकर स्वाहा
Publish Date:Sat, 31 Oct 2020 04:15 AM (IST) Author: Jagran

कासगंज, संवाद सूत्र। पटियाली थाना क्षेत्र के गांव नगला काजी में गुरुवार को अज्ञात कारणों से चार झोपड़ियों में आग लग गई। झोपड़ियों में रखा सामान और नकदी जलकर स्वाहा हो गई। फायर बिग्रेड ने आग पर काबू पाया है। लेखपाल ने क्षति का आंकलन किया है।

गुरुवार रात 11 बजे गांव नगला काजी में उस समय अफरातफरी मच गई जब गांव के रामदास, रमेश, राकेश एवं कुशल की झोपड़ियों में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग की लपटें और धुंआ उठते देख ग्रामीण मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन तेज हवा के चलते आग पर काबू नहीं पा सके। सूचना पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंच गई। दमकल कर्मियों ने आग पर काबू पाया है। घटना में झोपड़ियों में लगा घरेलू सामान, खाने-पीने के साथ ओढ़ने-बिछाने के कपड़े भी जलकर खाक हो गए हैं। राकेश की झोपड़ी में रखे आठ हजार रुपये भी जलकर नष्ट हो गए हैं। तहसीलदार तिमराज सिंह के निर्देश पर लेखपाल ने क्षति का आंकलन किया है।

सिकहरा में आग से सामान और नकदी जली

गंजडुंडवारा कोतवाली क्षेत्र के गांव सिकहरा में गुरुवार रात नौ बजे अवधेश की झोपड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। झोपड़ी में रखा घरेलू सामान एवं बक्से में रखी नकदी जलकर खाक हो गई है। ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया है। पीड़ित परिवार ने प्रशासन से आर्थिक मदद दिलाए जाने की मांग की है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.