पूर्व विधायक का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन

पटियाली के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर बुधव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 24 Jun 2021 05:20 AM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 05:20 AM (IST)
पूर्व विधायक का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन
पूर्व विधायक का पार्थिव शरीर पंचतत्व में विलीन

संवाद सूत्र, गंजडुंडवारा (कासगंज): पटियाली के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह का पार्थिव शरीर बुधवार को पंचतत्व में विलीन हो गया। गोशाला मार्ग स्थित शमशान में शव का अंतिम संस्कार किया गया। प्रशासनिक एवं पुलिस के अधिकारियों ने अंतिम संस्कार में भाग लेकर अंतिम विदाई दी। पुलिस की सशस्त्र टुकड़ी ने सलामी दी।

पटियाली के पूर्व विधायक राजेंद्र सिंह का बीमारी के चलते मंगलवार की देर शाम बरेली के राममूर्ति अस्पताल में निधन हो गया था। बुधवार को सुबह शव का अंतिम संस्कार किया गया। शव यात्रा रेलवे कालोनी स्थित आवास से गोशाला मार्ग स्थित शमशान घाट पर पहुंची। जहां एसडीएम पटियाली रवेंद्र कुमार एवं सीओ डीके पंत ने पुष्पचक्र चढ़ाकर श्रद्धांजलि दी। बड़े पुत्र रामचंद्र सिंह ने मुखाग्नि दी। इससे पहले पुलिस की सशस्त्र टुकड़ी ने सलामी दी। विधायक ममतेश शाक्य, भाजपा जिलाध्यक्ष केपी सिंह सोलंकी, पूर्व विधायक रज्जन पाल सिंह चौहान, वीरेंद्र सिंह सोलंकी, शशिलता चौहान, अनिल पुंढीर, सुशील सोलंकी, अखंड प्रताप सिंह, प्रेमवीर सिंह चौहान, सुनील सिंह, मेघेंद्र पाल सिंह राठौर मौजूद रहे। सड़क हादसे के घायल की मौत : बीती 21 जून को सोरों सड़क हादसे में घायल हुए रनवीर पुत्र वासुदेव की बुधवार को अलीगढ़ के मेडिकल कालेज में उपचार के दौरान मौत हो गई है। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। इंस्पेक्टर अनिल कुमार ने बताया कि सड़क हादसे में मुकदमा 21 जून को ही दर्ज कर लिया गया था।

----------------------------

पति ने दर्ज कराई पत्नी की गुमशुदगी

सिढ़पुरा : थाने के गांव तैयबपुर निवासी बंटी ने थाने में पत्नी राधा देवी की गुमशुदगी दर्ज कराई है। बंटी के अनुसार उसकी पत्नी बीती चार जून को घर से मायके ग्राम हिसार गई थी। लेकिन न तो वह मायके पहुंची और न ही वापस लौटी। थानाध्यक्ष प्रेमपाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। लापता महिला की तलाश की जा रही है।

------------------------

किशोरी को ले जाने का मुकदमा दर्ज

सिढ़पुरा : थाने के गांव पहलोई निवासी गीता देवी ने सिढ़पुरा के मुहल्ला इंद्रापुरी निवासी धर्मेंद्र एवं घिनोना निवासी मोनू के विरुद्ध 16 वर्षीय पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। उसने आरोपितों पर पुत्री की हत्या कर देने की आशंका व्यक्त की है। थानाध्यक्ष प्रेमपाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपितों एवं किशोरी की तलाश कर रही है।

------------------------

स्कूल से कम्प्यूटर और सामान चोरी

अमांपुर : ददवारा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय से अज्ञात चोरों ने खेलकूद का सामान, कम्प्यूटर, प्रोजेक्टर एवं अभिलेख ताला तोड़कर चोरी किए है। घटना के संबंध में प्रधानाध्यापक नरेश बाबू शाक्य ने थाने पर अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष गंगा प्रसाद का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

chat bot
आपका साथी