विद्युत विभाग की लापरवाही से परेशान हैं धानमिल रोड के निवासी

कासगंज संवाद सहयोगी शहर के बिलराम गेट इलाके में स्थित धान मिल रोड के निवासी विद्युत विभाग

By JagranEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 05:11 AM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 05:11 AM (IST)
विद्युत विभाग की लापरवाही से परेशान हैं धानमिल रोड के निवासी
विद्युत विभाग की लापरवाही से परेशान हैं धानमिल रोड के निवासी

कासगंज, संवाद सहयोगी : शहर के बिलराम गेट इलाके में स्थित धान मिल रोड के निवासी विद्युत विभाग की लापरवाही से परेशान है। इलाके में झुके हुए विद्युत पोल और झूलते तार हादसों को बढ़ावा दे रहे है। घरों एवं दुकान में लोगों को करंट के झटके लग रहे हैं। शिकायत के बाद भी विभाग समस्या का समाधान नहीं कर रहा है।

बिलराम गेट बिजली घर के सामने मुहल्ला हुल्का धान मिल रोड के निवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विद्युत विभाग इनकी परेशानी का समाधान नहीं कर पा रहा है। इससे लोगों में विभाग के प्रति आक्रोश है। विद्युत ट्रांसफार्मर जिन पोलों के सहारे रखा है, वे झुक गए हैं। इसके अलावा मार्ग के कई अन्य पोल भी झुक चुके गए हैं या फिर जर्जर हो गए हैं। विद्युत विभाग से कई बार क्षेत्रीय लोगों एवं स्थानीय सभासद सगीर अहमद ने शिकायत की है। इसके बाद भी विभाग ने समस्या का समाधान नहीं किया है। अब तो हालात ऐसे हो गए हैं कि मकान के छज्जों एवं दुकान के टिनशेड से छूकर विद्युत तार गुजर रहे हैं, इससे मकान मालिकों एवं दुकानदारों को करंट के झटके महसूस हो रहे हैं। शिकायतों के बावजूद भी अधिकारी नहीं सुन रहे है। समस्या के समाधान को किया प्रदर्शन

धान मिल रोड के निवासियों का कहना है कि विद्युत विभाग की लापरवाही पिछले लगभग दो माह से जारी है। समस्या से समय-समय पर विभागीय लोगों को अवगत कराया गया, लेकिन समाधान न होने की स्थिति में लोग काफी परेशान हो चुके हैं। रविवार की सुबह मकानों एवं दुकानों पर करंट के झटके लगे। तब लोगों ने विद्युत विभाग के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि बरसात का मौसम शुरू होने वाला है। अभी से समस्या का समाधान नहीं किया गया तो यहां के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ेगा। बरसात में करंट प्रवाहित होने से किसी की भी जान जा सकती है। डा. आमिर रफी, नईम, शमशेर, शाहरूख, नासिर, अनीश फारुखी, आबिद, शकील, यूसुफ, अकीम, चमन, इस्लाम अली मौजूद रहे। धान मिल रोड पर खराद की दुकान है। बीते कई दिनों से विद्युत तार झूलकर टिन शेड को छू रहा है। इससे पूरी दुकान में करंट के झटके लग रहे है। विद्युत विभाग के अधिकारी शिकायत के बावजूद भी समस्या का समाधान नहीं करा रहे।

- गुड्डू, दुकानदार एक डेढ़ महीने से विद्युत पोल एवं तारों की समस्या मुहल्ले में बनी हुई है। सभी लोगों ने इलाके के मेंबर के साथ मिलकर जेई से शिकायत भी की है लेकिन समाधान नहीं हो पा रहा है। विभाग किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहा है। -

मासूमन, स्थानीय निवासी विद्युत पोल एवं तारों के संबंध में लोगों को जो समस्या है उसकी जानकारी तो है लेकिन दुकानों एवं घरों में लोगों को करंट लग रहा है, इसकी जानकारी नहीं है। कर्मचारी को भेजकर समस्या का समाधान कराया जाएगा।

- पवन कसोधन, जेई

chat bot
आपका साथी