नवागत डीएम ने कोषागार पहुंचकर कर ग्रहण किया कार्यभार

कासगंज संवाद सहयोगी सोमवार को बुलंदशहर से स्थानांतरित होकर आई डीएम ने कलक्ट्रेट के कोषागार कार्यालय में पदभार ग्रहण किया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 05:55 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:55 AM (IST)
नवागत डीएम ने कोषागार पहुंचकर कर ग्रहण किया कार्यभार
नवागत डीएम ने कोषागार पहुंचकर कर ग्रहण किया कार्यभार

कासगंज, संवाद सहयोगी : सोमवार को बुलंदशहर से स्थानांतरित होकर आई डीएम ने कलक्ट्रेट के कोषागार कार्यालय में पदभार ग्रहण किया। इसके बाद उन्होंने कलक्ट्रेट स्थित विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया। कलक्ट्रेट सभाकक्ष में अधिकारियों के साथ बैठक कर परिचय प्राप्त किया। एडीएम एवं सीडीओ ने पुष्प गुच्छ भेंट कर स्वागत किया।

नवागत डीएम हर्षिता माथुर दोपहर कलक्ट्रेट पहुंची। वहां कोषागार कार्यालय में पहुंचकर उन्होंने पदभार ग्रहण किया। इसके बाद डीएम ने विभिन्न पटलों का निरीक्षण किया। कलक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ बैठक कर में परिचय प्राप्त कर निर्देश दिए। डीएम ने कहा कि उनकी प्राथमिकता जिले के विकास के साथ साथ आम जनता की समस्या एवं सरकार की योजना का लाभ पात्रों तक पहुंचाना है। सभी अधिकारी सामंजस्य बनाकर उद्देश्य की पूर्ति में लगें। उन्होंने कहा कि जिन अधिकारियों के पास एक से अधिक विभागों का चार्ज है वह स्वयं दिन और समय निर्धारित कर लें। प्रत्येक कार्यालय में बैठें। जिससे काम लंबित न रहे। निवर्तमान डीएम को दी गई विदाई

स्थानांतरण पर गए डीएम सीपी सिंह को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में विभागीय अधिकारियों द्वारा विदाई दी गई। उन्हें स्मृतिचिन्ह एवं पुष्प गुच्छ भेंट किए। इस अवसर पर ने कहा कि जिले में जो भी कुछ भी हो सका उसके लिए सभी के सार्थक प्रयास रहे। सभी के सहयोग से बहुत कुछ अच्छा हुआ। फिर भी तमाम कार्य रह गए। उन्होंने बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा बनाई जा रही स्मार्ट क्लास के कार्य को जारी रखने को कहा। डीएम ने कहा कि सदर पालिका कासगंज में मैन रोड के डिवाइडर एवं स्ट्रीट लाइट लगवाने का कार्य जरूर कराए। चेयरमैन रजनी साहू ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनका अधूरा यह कार्य पूरा किया जाएगा। सीडीओ तेज प्रताप मिश्र, एडीएम एके श्रीवास्तव, परियोजना निदेशक डीआरडीए रामायण सिंह, जिला विकास अधिकारी सचिन यादव सहित सभी एसडीएम एवं अधिकारी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी