दायित्वों का निर्वहन करें प्रभारी अधिकारी

आगरा खंड स्नातक एवं शिक्षक चुनाव को लेकर शनिवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में हुई। इसमें डीएम सीपी सिंह ने अधीनस्थों को व्यवस्था को लेकर आवश्यक निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 08 Nov 2020 04:31 AM (IST) Updated:Sun, 08 Nov 2020 04:31 AM (IST)
दायित्वों का निर्वहन करें प्रभारी अधिकारी
दायित्वों का निर्वहन करें प्रभारी अधिकारी

कासगंज, संवाद सहयोगी। आगरा खंड स्नातक एवं शिक्षक चुनाव को लेकर शनिवार को कलक्ट्रेट सभाकक्ष में बैठक आयोजित की गई। इस दौरान डीएम ने चुनाव से संबंधित व्यवस्थाओं को लेकर समीक्षा की। संबंधित अधिकारियों को चुनाव कार्यक्रम के अनुसार व्यवस्थाएं दुरुस्त रखने के निर्देश दिए। साथ ही उन्होंने चुनाव के दौरान कोई गड़बड़ी न होने देने के भी निर्देश दिए हैं।

बैठक में डीएम सीपी सिंह ने कहा कि निर्वाचन संबंधी कार्यक्रम जारी हो चुका है। दायित्वों के निर्वहन के लिए प्रभारी अधिकारी नामित कर दिए हैं। इसमें मतदान एवं मतगणना कार्मिकों, जोनल सेक्टर, मजिस्ट्रेटों एवं माइक्रो आब्जरवर की नियुक्ति कर दी गई है। इस दौरान डीएम ने कहा कि सभी नामित अधिकारी अपने दायित्वों का निर्वहन करें। एसडीएम अपने क्षेत्रों में मतदान केंद्रों को देख लें। साफ-सफाई व्यवस्था कराएं।

डीएम ने अधिकारियों से कहा कि पोलिग पार्टियां कलक्ट्रेट से रवाना होगी। मतदान कार्मिकों के लिए मास्क, ग्लब्स, सैनिटाइजर, फेस शील्ड एवं मतदान केंद्रों पर पल्स आक्सीमीटर व्यवस्थाएं की जाएं। इस दौरान एसपी मनोज कुमार सोनकर, सीडीओ तेज प्रताप मिश्र, एडीएम एके श्रीवास्तव, सीएमओ डा. प्रतिमा श्रीवास्तव, एसडीएम ललित कुमार, एसडीएम शिवकुमार सिंह, एसडीएम अशोक कुमार सिंह आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

एमएलसी प्रत्याशी 11 को करेंगे नामांकन

उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री मनोज कुमार शर्मा ने कहा है कि शिक्षक एमएलसी प्रत्याशी गुमान सिंह यादव 11 नवंबर को अपना नामांकन कमिश्नरी आगरा पर करेंगे। संघ के जिलाध्यक्ष प्रताप सिंह ने शिक्षकों और पदाधिकारियों से 11 नवंबर को सुबह 10 बजे नामांकन के दौरान पहुंचने का आह्वान किया है।

chat bot
आपका साथी