संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप

सहावर संवाद सूत्र थाना क्षेत्र के गांव कुबरपुर में गांव के ही 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:48 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:48 AM (IST)
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप
संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, स्वजन ने लगाया हत्या का आरोप

सहावर, संवाद सूत्र: थाना क्षेत्र के गांव कुबरपुर में गांव के ही 18 वर्षीय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। शव पेड़ पर फंदे से लटका मिला। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पिता ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

कुबरपुर निवासी रामपाल का 18 वर्षीय पुत्र जुगेंद्र गुरुवार को दोपहर तीन बजे घर से खेत पर शौच के लिए जाने की कहकर गया था। देर शाम तक नहीं लौटा। स्वजन ने काफी तलाशा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार को सुबह लगभग 10 बजे ग्रामीणों ने जुगेंद्र का शव गांव के ही जय प्रकाश के खेत में लगे पेड़ पर फंदे से लटका देखा। लोगों ने इसकी जानकारी जुगेंद्र के घर पर दी। इंस्पेक्टर राजेश कुमार मीणा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। रामपाल ने गांव के ही दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। पिता का यह है आरोप

मृतक जुगेंद्र के पिता रामपाल का आरोप है कि उनके बेटे के गांव की एक लड़की से प्रेम संबंध थे। वह तीन दिन से लापता थी। लड़की के पिता और चाचा ने जुगेंद्र को जान से मारने की धमकी दी थी। लड़की गुरुवार रात वापस भी आ गई। उनका आरोप है कि इन्हीं लोगों ने उनके पुत्र की गला दबाकर हत्या की है और शव फंदे पर लटका दिया है। प्रथम ²ष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत का सही कारण स्पष्ट होगा। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। स्वजन कोई तहरीर देंगे तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

-राजेश कुमार मीणा, इस्पेक्टर सहावर

chat bot
आपका साथी