हाईवे के किनारे मिला बदायूं के युवक का शव

मथुरा-बरेली हाईवे पर बुधवार की सुबह युवक का शव मिला। जानक

By JagranEdited By: Publish:Thu, 25 Feb 2021 06:09 AM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 06:09 AM (IST)
हाईवे के किनारे मिला बदायूं के युवक का शव
हाईवे के किनारे मिला बदायूं के युवक का शव

संवाद सूत्र, सोरों (कासगंज ) : मथुरा-बरेली हाईवे पर बुधवार की सुबह युवक का शव मिला। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। शिनाख्त बदायूं के अब्दुल्लागंज निवासी युवक के रूप में हुई है। युवक मंगलवार की शाम से अपने घर से लापता था।

पड़ोसी जिला बदायूं के थाना उझानी क्षेत्र के ग्राम अब्दुल्लागंज निवासी रामजीलाल का 22 वर्षीय पुत्र विजय मंगलवार की शाम को अपने ही गांव के एक ट्यबवेल पर गया हुआ था। देर शाम तक वह वापस नहीं लौटा तो स्वजन युवक की तलाश में जटे थे। बुधवार को सोरों कोतवाली क्षेत्र में मथुरा-बरेली हाईवे पर नगरिया स्थित एचपी पेट्रोल पंप के निकट खाई में पड़ा मिला। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिनाख्त होने के बाद जानकारी स्वजनों को दी गई। खबर पाकर स्वजन मौके पर पहुंच गए थे। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। युवक के सिर पर गंभीर चोटें हैं। इस संबंध में इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। स्वजनों का न तो कोई आरोप है और न ही कोई तहरीर मिली है। यदि तहरीर मिलेगी तो मुकदमा दर्ज कार्रवाई की जाएगी। महंगाई को लेकर लोकदल का प्रदर्शन आज

कासगंज : पेट्रोलियम पदार्थाें की मूल्य वृद्धि के विरोध में राष्ट्रीय लोकदल द्वारा 25 फरवरी को दोपहर 12 बजे तहसील पर प्रदर्शन किया जाएगा। यह जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष शमीम अहमद अल्वी ने कार्यकर्ताओं से सुबह 11 बजे तक कैंप पहुंचने की अपील की है।

------------------------

सपा की बैठक अमांपुर में

कासगंज : समाजवादी पार्टी अमांपुर की बैठक सुबह 10 बजे 25 फरवरी को शंकर सिंह गेस्ट हाउस पर होगी। यह जानकारी देते हुए जिला महासचिव लक्ष्मण सिंह ने ब्लाक एवं विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से बैठक में पहुंचने को कहा है।

-------------------------------

हरदोई में होगा सम्मेलन

कासगंज: स्वायत्त शासन कर्मचारी महासंघ उत्तर प्रदेश का सम्मेलन हरदोई में डाक बंगला के निकट बाबू श्रीचंद्र बारात घर में 28 फरवरी को सुबह 10 बजे होगा। यह जानकारी प्रदेश मंत्री विजय राजपूत ने दी है।

chat bot
आपका साथी