CoronaVirus: बैंक मैनेजर में संक्रमण की आशंका, जुटा रहा बैंक आने वालों का ब्यौरा

CoronaVirus बीते दिनों एटा में हुई समीक्षा बैठक में गए थे भाग लेने। ट्रू नॉट मशीन से पुष्टि अलीगढ़ भेजा जा रहा है सैंपल।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 15 Jun 2020 04:08 PM (IST) Updated:Mon, 15 Jun 2020 04:08 PM (IST)
CoronaVirus: बैंक मैनेजर में संक्रमण की आशंका, जुटा रहा बैंक आने वालों का ब्यौरा
CoronaVirus: बैंक मैनेजर में संक्रमण की आशंका, जुटा रहा बैंक आने वालों का ब्यौरा

कासगंज, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों एटा बैठक में भाग लेने गए गंजडुंडवारा के एक बैंक मैनेजर भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। हालांकि अभी जिला अस्पताल में लगी जांच मशीन से पुष्टि हुई है। जांच के लिए सैंपल अलीगढ़ भेजा जा रहा है, लेकिन बैंक को सोमवार दोपहर में बंद करा क्षेत्र को सील किया जा रहा है।

एटा में एक बैंक अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने के बाद में जिले में भी बैठक में भाग लेने गए लोगों की जांच कराई जा रही है। इस दौरान गंजडुंडवारा की एक बैंक के प्रबंधक ने अपनी जांच कराने के लिए कहा। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिला अस्पताल में ट्रू नॉट मशीन से जांच कराई तो कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इसके बाद में दोपहर में ही गंजडुंडवारा स्थित बैंक शाखा को बंद करा दिया। वहीं बैंक की तरफ जाने वाले सभी रास्तों को भी सील कर दिया है। इधर जिला प्रशासन ने बैंक प्रबंधन से बैंक में बीते छह दिन में आने वाले सभी ग्राहकों की सूची तलब की है, ताकि इन्हें भी क्वारंटाइन कराया जा सके।

खाताधारकों को भी सता रही है चिंता 

गंजडुंडवारा बैंक में आठ जून के बाद जाने वाले खाता धारकों को भी चिंता सता रही है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा सभी को होम क्वारंटाइन रहने की सलाह दी है।

एक नजर में

संदिग्ध मरीज : 01

कुल मरीज : 31

स्वस्थ्य हुए : 25

सक्रिय मरीज : 06

‘ट्रू नॉट मशीन से कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, लेकिन अलीगढ़ जांच के लिए सैंपल भेजा जा रहा है। इसके साथ में बैंक को बंद करा दिया है तथा इस दौरान बैंक में आने वाले खाता धारकों का भी ब्यौरा जुटाया जा रहा है।’

-चंद्रप्रकाश सिंह

जिलाधिकारी कासगंज 

chat bot
आपका साथी