बंद मकान के चोरों ने चटकाए ताले, लाखों की चोरी

शहर की आवास विकास कालोनी में गुरुवार रात चोरों ने बंद मकान का त

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 03:05 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 03:05 AM (IST)
बंद मकान के चोरों ने चटकाए ताले, लाखों की चोरी
बंद मकान के चोरों ने चटकाए ताले, लाखों की चोरी

संवाद सहयोगी, कासगंज: शहर की आवास विकास कालोनी में गुरुवार रात चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों रुपए की चोरी कर ली। चोर घर से नकदी, जेवरात, स्कूटी एवं सामान चोरी कर ले गए।

शहर के आवास विकास कालोनी निवासी पुष्पेंद्र गुरुवार को सुबह घर बंद कर परिवार सहित अंबाह (मप्र) गए थे। मध्य रात्रि चोर बंद घर के ताले चटकाकर घर में घुस गए। ऊपरी मंजिल में रखे अलमारी, बक्सों के ताले तोड़कर आभूषण नकदी चोरी कर ले गए। चोर घर में रखी स्कूटी भी ले गए। शुक्रवार की सुबह जब आसपास के लोगों ने घर के ताले टूटे देखे तो सूचना मोबाइल द्वारा पुष्पेंद्र को दी। जानकारी चौकी पुलिस को भी दे दी गई थी। चौकी इंचार्ज कुलदीप शर्मा ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शाम को घर लौटे गृहस्वामी ने बताया कि चोर उनके यहां से डेढ़ लाख रुपये की नकदी, तीन जोड़ी तोड़िया, सोने की चार अगूंठी, दो बाजूबंद सहित अन्य आभूषण एवं स्कूटी चोरी कर ले गए हैं। मामले में पुष्पेंद्र ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है।

------------------

एक्सपेलर से सरसों का तेल चोरी

सिढ़पुरा: गांव नगला हरचंदी के समीप एटा रोड पर आफाक अहमद के एक्सपेलर से नकब लगाकर चोरों ने दस बोरी सरसों, तीन कुंतल सरसों का तेल, इनवर्टर व बैटरा चोरी कर लिया । घटना के संबंध में आफाक ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है।

बाइक भिड़ंत में पांच घायल : गंजडुंडवारा कस्बा के एटा रोड पर गांव बोहरनपुर के निकट शुक्रवार की शाम दो बाइकों में आमने-सामने की भिड़ंत हो जाने से दोनों बाइकों पर सवार पांच लोग घायल हो गए। घायल आमिर, मुस्तरी, धर्मवीर, दुलाई और सौम्या को स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल आमिर और मुस्तरी को स्वजन उपचार के लिए निजी चिकित्सालय ले गए हैं।

------------------------

भैंस चोर रंगे हाथ गिरफ्तार

सोरों : इंस्पेक्टर अनिल कुमार, उपनिरीक्षक जितेंद्र कुमार शुक्रवार को गश्त पर थे कि गांव नगला जोरी के निकट राजवीर निवासी भड़पुरा को गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपित नगला जोरी निवासी अतवीर की भैंस चोरी करके ले जा रहा था। आरोपित को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। उसे जेल भेजा जा रहा है। (संसू)

chat bot
आपका साथी