सीबीएसई इंटर में सेंट जोसेफ के देवेश ने जिले में पाए सबसे अधिक अंक

कासगंज संवाद सहयोगी सीबीएसई इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम शुक्रवार की दोपहर घोषित

By JagranEdited By: Publish:Sat, 31 Jul 2021 05:14 PM (IST) Updated:Sat, 31 Jul 2021 05:14 PM (IST)
सीबीएसई इंटर में सेंट जोसेफ के देवेश ने जिले में पाए सबसे अधिक अंक
सीबीएसई इंटर में सेंट जोसेफ के देवेश ने जिले में पाए सबसे अधिक अंक

कासगंज, संवाद सहयोगी : सीबीएसई इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम शुक्रवार की दोपहर घोषित किया गया। बिना परीक्षा के घोषित हुए परीक्षा परिणाम में सेंट जोसेफ स्कूल के विद्यार्थी ने 96 फीसद अंक पा कर जिले में सर्वाधिक अंक प्राप्त किए। वहीं जेपी स्कूल के दो विद्यार्थी संयुक्त रूप से दूसरे स्थान पर रहे।

इस वर्ष कोरोना संक्रमण के चलते बिना परीक्षा के ही परीक्षार्थियों का परिणाम घोषित किया गया। सीबीएसई बोर्ड ने कोई मैरिट जारी नहीं की। सेंट जोसेफ के छात्र देवेश कुमार सिंह ने जिले में सबसे अधिक अंक प्राप्त किए हैं। उन्हें 96 फीसद अंक मिले। जेपी स्कूल की मुस्कान दीक्षित एवं यशोमानी मौर्या ने 95.8 अंक प्राप्त कर संयुक्त रूप से जिले में दूसरा स्थान प्राप्त किया। एसजेएस पब्लिक स्कूल के छात्र ध्रुव अग्रवाल, सृष्टि तायल एवं शिवम को 95.6 फीसद अंक मिले। तीनों विद्यार्थियों ने जिले में तीसरा स्थान पर अंक पाए। जेपी स्कूल के रजत सिंह ने 95.4, याशिका माहेश्वरी ने 95.2 फीसद अंक प्राप्त किए। इस बार जिले में शतफीसद परीक्षा परिणाम के साथ विद्यार्थियों का अंक फीसद भी बढ़ा है। जेपी पब्लिक स्कूल के प्रबंधक निर्मल अग्रवाल, एसजेएस के प्रबंधक इंजीनियर अशोक तायल ने कहा है कि परीक्षा परिणाम शतफीसद रहे हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं।

सैमफर्ड स्कूल का घोषित नहीं हुआ परीक्षा परिणाम

शहर के एटा रोड स्थित सैमफर्ड स्कूल का परीक्षा परिणाम शुक्रवार को घोषित नहीं हुआ है। विद्यालय के प्रबंधक वैभव अग्रवाल ने बताया कि परीक्षा परिणाम घोषित न होने पर उन्होंने बोर्ड से संपर्क किया तो बताया गया है कि दो चार दिन में परीक्षा परिणाम घोषित किया जाएगा। जिन विद्यालयों में इस वर्ष पहला बैच था ऐसे कई विद्यालयों के परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किए हैं।

chat bot
आपका साथी