भैया दूज पर कार ने बाइक को टक्कर, पति की मौत, पत्नी एवं बेटी घायल

बाइक पर दंपती बच्चे के साथ भैया दूज बनाने फर्रुखाबाद जा रहे थे। पटियाली कोतवाली क्षेत्र के गांव ढकपुरा में कार चालक ने बाइक में टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 17 Nov 2020 05:25 AM (IST) Updated:Tue, 17 Nov 2020 05:25 AM (IST)
भैया दूज पर कार ने बाइक को टक्कर, पति की मौत, पत्नी एवं बेटी घायल
भैया दूज पर कार ने बाइक को टक्कर, पति की मौत, पत्नी एवं बेटी घायल

कासगंज, संवाद सूत्र। पटियाली कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गांव ढकपुरा के निकट अनियंत्रित कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस टक्कर में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी और छह माह की बेटी भी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सोमवार की सुबह भैया दूज कराने के लिए पटियाली क्षेत्र के गांव नगला रौकरी निवासी 22 वर्षीय प्रमोद शाक्य पुत्र नरपत सिंह अपनी पत्नी गीता एवं छह माह की बेटी को बाइक पर बैठाकर ससुराल जिला फर्रुखाबाद के थाना शमशाबाद क्षेत्र में गांव नबावगंज ले जा रहा था। गांव ढकपुरा के निकट कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिसमें प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पत्नी गीता और छह माह की बेटी घायल हो गई। वहां से गुजर रहे राहगीरों और ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। उनकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। वहीं घटना के बाद कार चालक भाग गया। पुलिस और ग्रामीणों की सूचना पर मृतक के स्वजन और ससुरालीजन जिला अस्पताल और पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए। उधर, स्वजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं, इंस्पेक्टर शैलेंद्र प्रताप गौतम ने बताया कि मृतक के भाई युधिष्ठर ने कार चालक राजकुमार निवासी भोलेपुर जिला फर्रुखाबाद के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी