नकाबपोशों ने पेट्रोल पंप सेल्समैन से एक लाख 94 हजार लूटे

थाना ढोलना क्षेत्र में शनिवार की दोपहर बाइक सवार नकाबपोश अज्ञात तीन

By JagranEdited By: Publish:Sun, 18 Apr 2021 04:10 AM (IST) Updated:Sun, 18 Apr 2021 04:10 AM (IST)
नकाबपोशों ने पेट्रोल पंप सेल्समैन से एक लाख 94 हजार लूटे
नकाबपोशों ने पेट्रोल पंप सेल्समैन से एक लाख 94 हजार लूटे

संवाद सहयोगी, कासगंज : थाना ढोलना क्षेत्र में शनिवार की दोपहर बाइक सवार नकाबपोश अज्ञात तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप के सेल्समैन से एक लाख 94 हजार रुपये की नकदी लूट ली और फरार हो गए। सेल्समैन पंप से नकदी लेकर कासगंज बैंक में जमा करने जा रहा था। घटना की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची है। लुटेरों की तलाश की है, लेकिन नतीजा शून्य रहा।

थाना ढोलना के गांव भूपालगढ़ी के पास झम्मन सिंह पेट्रोल पंप का सेल्समैन देवेंद्र पंप के ही कर्मचारी पीतांबर के साथ बाइक से पंप की एक लाख 94 हजार रुपये की नकदी लेकर कासगंज की एसबीआइ शाखा में जमा कराने जा रहा था। जब बाइक सवार भूपालगढ़ी-गौसपुर मार्ग पर थे कि तभी करीब तीन बजे एक बाइक पर सवार होकर आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने देवेंद्र की बाइक को टक्कर मारकर गिरा दिया। उसके हाथ में लगी एक लाख 94 हजार रुपये की नकदी से भरा बैग तमंचा दिखाकर लूट ले गए। घटना की जानकारी मोबाइल फोन से पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर विनोद कुमार मिश्रा, वरिष्ठ उपनिरीक्षक रामप्रकाश गौतम पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और उच्च अधिकारियों को घटना से अवगत कराया। जानकारी मिलते ही सीओ आरके तिवारी भी मौके पर पहुंच गए थे। उन्होंने सेल्समैन और उसके साथी से पूछताछ की। इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने बदमाशों की तलाश भी की, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। एसपी मनोज कुमार सोनकर के निर्देश जिले भर में वाहन चेकिग भी कराई गई।

------------------------

अभी इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की तलाश में जुटी है। - आरके तिवारी, सीओ क्राइम

chat bot
आपका साथी