पेट्रोल पंप से बाइक सवारों ने तमंचे की नोंक पर कैश लूटा

सिढ़पुरा में पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों से बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोक पर 1.84 लाख रुपये लूट लिए। पुलिस ने मौका मुआयना किया।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 14 Nov 2020 06:04 AM (IST) Updated:Sat, 14 Nov 2020 06:04 AM (IST)
पेट्रोल पंप से बाइक सवारों ने तमंचे की नोंक पर कैश लूटा
पेट्रोल पंप से बाइक सवारों ने तमंचे की नोंक पर कैश लूटा

सिढ़पुरा (कासगंज), संवाद सूत्र। बैंक जा रहे पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों से तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर एक लाख 84 हजार रुपये लूट कर फरार हो गए। घटना के संबंध में पेट्रोल पंप स्वामी के कर्मचारी ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध पुलिस को तहरीर दी है। एसपी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है।

सिढ़पुरा निवासी शम्मी कपूर गुप्ता की करनपुर और उतरना में पेट्रोल पंप है। उनकी गाड़ी के ड्राइवर बदन सिंह एवं श्रीपाल प्रतिदिन पेट्रोल पंपों से कैश एकत्रित कर बैंकों में जमा करने जाते हैं। शुक्रवार को दोपहर लगभग एक बजे जब बदन सिंह और श्रीपाल दोनों पेट्रोल पंपों से एक लाख 84 हजार रुपये का कैश लेकर सिढ़पुरा आ रहे थे कि उतरना गांव के निकट तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की नोंक पर बदन सिंह की बाइक को रुकवा लिया और श्रीपाल के हाथ में लगा नकदी का बैग तमंचा दिखाकर छीन लिया। उन्होंने बदमाशों का पीछा करने की कोशिश की तो बदमाश तमंचे से फायर करते हुए भाग गए। घटना की जानकारी मिलते ही सिढ़पुरा के थानाध्यक्ष सतेंद्रपाल सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने श्रीपाल तथा बदन सिंह से पूछताछ की। बदमाशों में आसपास के क्षेत्रों में उनकी तलाश भी की, लेकिन सफलता नहीं मिली।

उधर, एसपी मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि एक लाख 84 हजार रुपये लूट का मामला बताया जा रह है। मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए गए हैं। बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को लगा दिया गया है। शीघ्र ही वह गिरफ्त में होंगे।

chat bot
आपका साथी