सात दिन के भीतर की जाए आरोपितों की गिरफ्तारी

कासगंज संवाद सहयोगी थाना क्षेत्र के गांव नगला नंदे में दो माह पूर्व मनचलों की हरकत से परेशान युवती ने खुदकुशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 05:41 AM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 05:41 AM (IST)
सात दिन के भीतर की जाए आरोपितों की गिरफ्तारी
सात दिन के भीतर की जाए आरोपितों की गिरफ्तारी

कासगंज, संवाद सहयोगी : थाना क्षेत्र के गांव नगला नंदे में दो माह पूर्व मनचलों की हरकत से परेशान युवती ने खुदकुशी कर ली। गुरुवार को भीम आर्मी के प्रमुख ने गांव पहुंचकर स्वजन को सांत्वना दी। इस दौरान घटना के शेष आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की।

कोतवाली कासगंज के गांव नगला नंदे की युवती का 15 जुलाई को दबंगों ने अश्लील वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर युवती ने खुदकुशी कर ली। इस मामले में पिता ने ललित बघेल, अजय कुमार, आकाश, रोहित, कौशलेंद्र, नारद एवं प्रभात कुमार के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में पुलिस ने पांच आरोपित गिरफ्तार कर लिए लेकिन दो अभी पुलिस की पकड़ से दूर हैं। पीड़ित पक्ष को दबंग लगातार मुकदमा वापस लेने एवं अन्य तरह से धमका रहे हैं। इसकी जानकारी पर भीम आर्मी एवं आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद गुरुवार की देर शाम पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे। उन्होंने मृतका को श्रद्धासुमन आर्पित किए। इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों से बातचीत कर पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने एवं शेष आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग उठाई है। परिवार को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। गिरफ्तारी न होने पर होगी महापंचायत

आजाद समाज पार्टी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद ने कहा है कि सात दिन के भीतर पीड़ित परिवार को सुरक्षा देने, धमकी देने वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने एवं शेष आरोपितों की गिरफ्तारी न होने की स्थिति में जिला मुख्यालय पर 10वें दिन से महापंचायत करने का एलान किया है। पत्रकारों से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद ने कहा कि प्रदेश में गुंडा राज है। पुलिस कार्रवाई करना चाहती है तो सत्ता में बैठे लोग उसे रोक देते हैं। पूछे गए प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि जो दल न तो सत्ता में है न तो अस्तित्व में उस पर कोई टिप्पणी करना बेकार है। दलित और पिछड़ा वोट बसपा से छूटकर कर भाजपा एवं अन्य दलों में चला गया वह अब हमारे साथ वापस आ रहा है। आजाद समाज पार्टी प्रदेश में सबसे बड़ी ताकत बनकर उभरेगी।

chat bot
आपका साथी