पाकिस्तान को दिया जाए मुंह तोड़ जबाव

लखनपुर में ग्रामीणों ने पाकिस्तान के विरुद्ध किया प्रदर्शन मौन धारण कर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि लखनपुर के ग्रामीणों न

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 10:52 PM (IST) Updated:Fri, 22 Feb 2019 10:52 PM (IST)
पाकिस्तान को दिया जाए मुंह तोड़ जबाव
पाकिस्तान को दिया जाए मुंह तोड़ जबाव

सिढ़पुरा, संवाद सूत्र। पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को लखनपुर के ग्रामीणों ने श्रद्धांजलि दी। पाकिस्तान के विरुद्ध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की और भारत सरकार से दुश्मन देश को मुंह तोड़ जबाव देने की गुहार लगाई।

पुलवामा की आतंकी हमले की घटना को आठ दिन बीत चुके हैं, लेकिन आवाम का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। सिढ़पुरा विकासखंड के क्षेत्र के गांव लखनपुर में शुक्रवार को ग्रामीणों ने शोक सभा का आयोजन किया। दो मिनट का मौनधारण कर आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इसके बाद ग्रामीणों ने जुलूस निकालकर कर गांव में पाकिस्तान के विरूद्ध प्रदर्शन किया। नारेबाजी करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान को सबक सिखाने की अपील की। इस मौके पर ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य लोधी राकेश राजपूत, डॉ.भरत ¨सह वर्मा, होडल ¨सह, धीरेन्द्र चौहान, कौशल, जितेन्द्र मिश्रा, पवन मिश्रा, गो¨वद दीक्षित, राजरूप मिश्रा, मनोज कुमार शास्त्री सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी