शौंच को गई युवती का अपहरण करने का प्रयास

थाना क्षेत्र के एक गांव में शौंच को गई युवती का अपहरण क

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 03:49 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 03:49 AM (IST)
शौंच को गई युवती का अपहरण करने का प्रयास
शौंच को गई युवती का अपहरण करने का प्रयास

संवाद सूत्र, सिढ़पुरा (कासगंज)

: थाना क्षेत्र के एक गांव में शौंच को गई युवती का अपहरण करने का प्रयास कर रहे आरोपितों पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज हुआ है। युवती के चीखने चिल्लाने पर पहुंचे उसके पिता को आरोपित जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

थाना क्षेत्र के एक गांव के निवासी पीड़ित भाई का आरोप है कि उसकी 17 वर्षीय बहन देर शाम शौंच के लिए मक्का के खेत की ओर जा रही थी कि तभी पड़ोसी के गांव धनसिंहपुर निवासी ग्रंथ एवं सहावर थाना क्षेत्र के ग्राम गोंदा निवासी उसका साला करू एवं उनके तीन अन्य साथी युवती को खींच कर जबरन ले जाने का प्रयास करने लगे। युवती जब चीखी चिल्लाई तो उसकी आवाज सुन पिता मौके पर पहुंच गए। इन्हें देख अपहरणकर्ताओं के पांव उखड़ गए और वे पिता को जान से मारने की धमकी देते हुए फिल्मी स्टाइल में फरार हो गए। पीड़ित युवती के भाई ने आरोपितों के विरुद्ध तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है।

------------------------

घटना स्थल पर पहुंचे सीओ

शौंच को गई युवती के अपहरण के प्रयास में असफल हुए आरोपितों ने युवती के पिता को जान से मारने की धमकी दी। घटना का संज्ञान लेते हुए सीओ पटियाली डीके पंत ने गांव में पहुंचकर स्वजनों से बातचीत की और जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है। पीड़ित भाई की तहरीर पर दो नामजद सहित तीन अन्य आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है। घटना का स्थलीय निरीक्षण कर लिया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं। - डीके पंत, सीओ पटियाली

chat bot
आपका साथी