विभिन्न सड़क हादसों में तीन की मौत, दो लोग हुए घायल

कासगंज संवाद सहयोगी जिले में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 May 2021 05:23 AM (IST) Updated:Sun, 23 May 2021 05:23 AM (IST)
विभिन्न सड़क हादसों में तीन की मौत, दो लोग हुए घायल
विभिन्न सड़क हादसों में तीन की मौत, दो लोग हुए घायल

कासगंज, संवाद सहयोगी : जिले में हुए सड़क हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं, दो युवक घायल हुए। फन्हें स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। शवों को संबंधित थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। तीनों घटनाओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सिकंदपुर वैश्य थाना क्षेत्र के ग्राम म्याऊ निवासी उस्मान बाइक पर रिश्तेदार सलमान एवं दोस्त यूनिस के साथ गांव से पटियाली जा रहा था। वह मैनपुरी-बदायूं हाईवे पर स्थित ग्राम चाकरपुर के निकट पहुंचा, तभी सामने से आ रही अज्ञात कार ने टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार उस्मान की मौके पर ही मौत हो गई। सलमान एवं यूनिस घायल हो गए। जानकारी पर पहुंचे वरिष्ठ उपनिरीक्षक अवधेश भदौरिया ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ढोलना थाना क्षेत्र के गांव नगला भूरा निवासी श्रमिक सुरेश कुमार ट्रैक्टर से बोरिग का सामान उतारकर वापस गांव जा रहा था। ट्रैक्टर चालक ने लघुशंका के लिए ट्रैक्टर रोका। इसी दौरान खड़े ट्रैक्टर में स्विफ्ट डिजायर कार ने टक्कर मार दी। सुरेश ट्रैक्टर से नीचे गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई। यहीं के नगला गुमानी निवासी संतोष ननिहाल सोरों क्षेत्र के गांव नगला गनपति से लौटकर बिलराम से पैदल अपने गांव जा रहा था। तभी अज्ञात ट्रक चालक ने उसे टक्कर मारी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। ढोलना पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत

सोरों (कासगंज) : शनिवार की दोपहर को हुए अन्य सड़क हादसे में ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जिला संभल के थाना गुन्नौर क्षेत्र के गांव रिवाड़ी निवासी 23 वर्षीय अमरीश बाइक से थाना ढोलना क्षेत्र के गांव जखेरा महेशपुर में स्थित ननिहाल आ रहा था। वह जैसे ही वरकुला रोड के निकट पहुंचा, तभी कासगंज की ओर से जा रहे ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौके पर मौत हो गई। बताया जाता है कि पांच मई को अमरीश का विवाह हुआ था। वह ननिहाल में विवाह की मिठाई देने आ रहा था, तभी यह हादसा हो गया। वहीं कोतवाली क्षेत्र के गांव चैलारी निवासी सुरेश एवं मनोज बाइक पर सवार होकर गांव से सोरों जा रहे थे। ठंडी सड़क स्थित पेट्रोल पंप के निकट ईको कार ने टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए। है। स्वास्थ्य केंद्र से उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर एवं ईको कार को जब्त कर लिया है। दोनों के चालक फरार हो गए हैं।

chat bot
आपका साथी