रोडवेज बस की टक्कर से एक की मौत, दूसरा गंभीर

कासगंज संवाद सहयोगी स्थानीय कोतवाली के अंतर्गत एटा कासगंज मार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Feb 2021 05:22 AM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 05:22 AM (IST)
रोडवेज बस की टक्कर से एक की मौत, दूसरा गंभीर
रोडवेज बस की टक्कर से एक की मौत, दूसरा गंभीर

कासगंज, संवाद सहयोगी: स्थानीय कोतवाली के अंतर्गत एटा कासगंज मार्ग पर रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल से अलीगढ़ रेफर किया गया है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

जनपद हाथरस के थाना सिकंदराराऊ के गांव दालसोन निवासी ज्ञान प्रकाश एवं सोरों कोतवाली के गांव नगला भभूति निवासी ओमप्रकाश एटा में किसी प्राइवेट कंपनी में कर्मचारी हैं। शुक्रवार को दोपहर लगभग तीन बजे दोनों बाइक से कासगंज आ रहे थे। वे कोतवाली क्षेत्र के ग्राम बांकनेर स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के करीब पहुंचे तभी फीरोजाबाद डिपो की बस ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार घायल हो गए। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने ज्ञान प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल ओमकार को अलीगढ़ रेफर किया है। इंस्पेक्टर प्रेम निवास ने बताया कि बस को कब्जे में लिया है। मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं सोरों क्षेत्र में कार और टक्कर की देर शाम भिड़ंत हो गई। इसमें दिल्ली के जनकपुरी निवासी अमित कुमार पुत्र जयनारायण की मौत हो गई और यहीं के निवासी पुनीत कुमार घायल हो गए। बाइक की टक्कर से साइकिल सवार घायल

शहर के बिलराम गेट बाजार में एसआर पेट्रोल पंप के निकट बाइक चालक ने साइकिल में टक्कर मार दी। इससे साइकिल सवार 55 वर्षीय राकेश निवासी मुहल्ला जय-जय राम घायल हो गया। पुलिस ने घायल को स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मामले में कोई पुलिस कार्रवाई नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी