मंगटा गांव में सीआरपीएफ जवान को युवकों ने किया लहूलुहान

संवाद सूत्र सरवनखेड़ा गजनेर थाना क्षेत्र के मंगटा गांव में करीब डेढ़ वर्ष पुराने विवाद को

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 07:51 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 07:51 PM (IST)
मंगटा गांव में सीआरपीएफ जवान को युवकों ने किया लहूलुहान
मंगटा गांव में सीआरपीएफ जवान को युवकों ने किया लहूलुहान

संवाद सूत्र, सरवनखेड़ा : गजनेर थाना क्षेत्र के मंगटा गांव में करीब डेढ़ वर्ष पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। एक पक्ष के लोगों ने सीआरपीएफ जवान को जमकर पीटा और लहूलुहान कर दिया। पुलिस ने दो को हिरासत में लिया है। घटनास्थल के पास ही अस्थायी चौकी व पीएसी तैनात है पर उनको भनक तक नहीं लगी। विवाद की सूचना पर भारी पुलिस बल पहुंचा।

मंगटा गांव में पिछले करीब डेढ़ वर्ष पूर्व दलित व ठाकुर पक्ष में विवाद हो गया था। मारपीट में दलित पक्ष के करीब 25 लोग घायल हुए थे। मामले में 30 नामजद व 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था। शनिवार को गांव में छुट्टी पर आए सीआरपीएफ जवान जयवीर एक परचून दुकान पर गए थे। जहां पर दूसरे पक्ष का भुइयादीन कोल्ड ड्रिंक पी रहा था। यहां पर पुराने विवाद को लेकर कहासुनी हो गई। इस पर दुकानदार ने वहां से दोनों को किसी तरह से हटा दिया। कुछ देर बाद भुइयादीन व अजय ने लाठी-डंडे से जयवीर सिंह को बुरी तरीके से मारापीटा और लहूलुहान कर दिया। गजनेर पुलिस के अलावा बाकी थाने का पुलिस बल पहुंचा। पुलिस ने हमलावरों को हिरासत में लिया। जयवीर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाना प्रभारी गजनेर गंगा सिंह ने बताया कि दो परिवारों में मारपीट हुई है। घायल को अस्पताल मे भर्ती कराया गया। वहीं दूसरे पक्ष के दो लोगों को हिरासत मे लिया गया है। अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दिया है। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

जयवीर पर लिखा था मुकदमा

कुछ समय पहले जयवीर छुट्टी पर आया था। गली से बाइक निकालने के दौरान दूसरे पक्ष के एक किशोर को टक्कर लग गई थी। इस दौरान विवाद हो गया था जिस पर जयवीर को आरोपित बनाकर मुकदमा दर्ज कराया गया था।

chat bot
आपका साथी