शादी के तीन दिन बाद मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत

संवाद सूत्र रूरा शादी के तीन दिन बाद युवक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। विवाह में घर

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:46 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:46 PM (IST)
शादी के तीन दिन बाद मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत
शादी के तीन दिन बाद मार्ग दुर्घटना में युवक की मौत

संवाद सूत्र, रूरा : शादी के तीन दिन बाद युवक की मार्ग दुर्घटना में मौत हो गई। विवाह में घर आई रिश्तेदार महिला को छोड़ने जाते समय बाइक में किसी वाहन ने टक्कर मार दी। स्वजन अस्पताल लेकर गए पर जान चली गई। पूरे परिवार में कोहराम मच गया साथ ही नई नवेली दुल्हन का रोकर बुरा हाल हो गया।

अंबियापुर गांव निवासी किसान अरविद कठेरिया का 25 वर्षीय मंझला पुत्र विजय कुमार उर्फ छोटू हैदराबाद की एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था। एक दिसंबर को क्षेत्र के ही हारामऊ गांव निवासी करिश्मा से उसका विवाह हुआ था। शनिवार को विजय अपनी मौसी शोभा को सवारी वाहन पर बैठाने के लिए बाइक से झींझक के लिए निकला था। सिठमरा गांव के आगे परिहारनपुरवा में पहुंचे थे कि सामने से आ रहे किसी वाहन ने टक्कर मार दी। इससे दोनों घायल हो गए, लेकिन विजय को अधिक चोट आई। सिठमरा चौकी के आरक्षी देवा मलिक ने एंबुलेंस व घायल के स्वजन को बुलाकर विजय को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया जहां उसने दम तोड़ दिया। मां उर्मिला व बहन संध्या, लक्ष्मी व बबली का करुण क्रंदन देख लोगों की आंखें नम हो गईं। इस दौरान ग्राम प्रधान विनोद पाल व सिठमरा प्रधान पति नरेंद्र कुमार सहित अन्य ग्रामीण मृतक के परिवार वालों को ढांढ़स बंधाते रहे। कस्बा इंचार्ज प्रभाकर यादव ने बताया कि कार्रवाई की जाएगी।

बस मिल गई होती तो शायद न जाती जान

मौसी शोभा सिकंदरा के नसीरपुर की निवासी हैं और विजय को उन्हें सिठमरा पहुंचकर प्राइवेट बस में बैठाना था, लेकिन बाइक से पहुंचते पहुंचते बस निकल चुकी थी, इसलिए वह उन्हें झींझक में सिकंदरा के लिए बस पर बैठाने जा रहा था तभी रास्ते में हादसा हो गया। लोग यही कह रहे थे कि अगर सिठमरा में बस मिल जाती तो दुर्घटना टल सकती थी।

हाथों की मेहंदी छूटने से पहले बिछड़ गया सुहाग

नई नवेली दुल्हन करिश्मा की रविवार को चौथी में विदाई होनी थी। उसके हाथों की मेहंदी अभी चटख थी, लेकिन सुहाग ऐसे साथ छोड़ जाएगा पता न था। उसे मौत का पता चला था बेसुध हो गई लोग उसे संभालते पर वह बार-बार पति को यादकर रोए जा रही थी।

chat bot
आपका साथी