गांवों में जलभराव, सबस्टेशन में भी भरा पानी

जागरण संवाददाता कानपुर देहात झमाझम बारिश से लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना पड़ा

By JagranEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 08:40 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 08:40 PM (IST)
गांवों में जलभराव, सबस्टेशन में भी भरा पानी
गांवों में जलभराव, सबस्टेशन में भी भरा पानी

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : झमाझम बारिश से लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना पड़ा है। निकासी के उचित प्रबंध न होने से जैनपुर, रूरा, रनियां बिजली उपकेंद्र कार्यालय व परिसर में पानी भर गया।

33 केवी बिजली उपकेंद्र जैनपुर में बुधवार सुबह बारिश से कार्यालय के अंदर व परिसर में जलभराव हो गया। कार्यालय में मौजूद कर्मियों ने आनन-फानन में जलनिकासी के लिए के लिए चोक नाली को खुलवाया। वहीं रूरा बिजली घर कार्यालय व परिसर में पानी भर गया। इससे लोगों बिजली घर जाने वाले उपभोक्ताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा जबकि परिसर में जलभराव होने से लोगों को अनहोनी का अंदेशा भी सताता रहा।

बरौर व भोगनीपुर में बस्तियों में घुसा पानी

भोगनीपुर : भोगनीपुर कस्बे में बस्ती के बीच मकानों के सामने पानी भर जाने से जलभराव की समस्या खड़ी हो गई। भोगनीपुर में मदरसा सड़क व अनुसूचित बस्ती के बीच मकानों के सामने आम रास्तों में पानी भर जाने से लोगों का घरों से निकलने को परेशान रहे। बरौर कस्बा में आंबेडकर पार्क के पास बस्ती में पानी भर गया है। बरौर में बाजार से इंटरकालेज होते हुए मकरंदपुर की ओर जाने वाली सड़क पर काफी ऊंचाई तक पानी भरा होने के कारण राहगीरों को पानी से मंझाकर जाना पड़ा। अमरौधा बीडीओ भगवान सिंह चौहान व मलासा के बीडीओ सच्चिदानन्द ने बताया कि ग्राम पंचायत सचिवों को गांवों में हुई जलभराव की समस्या का निदान करने के निर्देश दिए गए हैं।

chat bot
आपका साथी