एडीजी बनकर शातिर ने एसपी व थाना प्रभारी को किया फोन

संवाद सहयोगी रसूलाबाद (कानपुर देहात) क्षेत्र के सिगरन नवादा में चचेरे सालों से हुए विवाद क

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 05:23 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 05:23 PM (IST)
एडीजी बनकर शातिर ने एसपी व थाना प्रभारी को किया फोन
एडीजी बनकर शातिर ने एसपी व थाना प्रभारी को किया फोन

संवाद सहयोगी, रसूलाबाद (कानपुर देहात) : क्षेत्र के सिगरन नवादा में चचेरे सालों से हुए विवाद के बाद एक शातिर ने एडीजी बनकर एसपी व थाना प्रभारी को फोनकर कार्रवाई के लिए कहा। पुलिस भी एडीजी का फोन जान तुरंत घटनास्थल पर पहुंची तो सच पता चला। शातिर के साथ ही उसके चार साथियों को पकड़ा गया।

सिगरन नवादा निवासी अभिषेक कुमार ने बताया कि उसके बाबा नगर नौबस्ता हमीरपुर रोड कानपुर नगर निवासी चचेरे बहनोई बृजेश मिश्रा ने मंगलवार रात नौ बजे महेरा बंबे के निकट अपने साथियों रहीम नगर निवासी इशरत, सभा निवादा रसूलाबाद निवासी शाहरुख, लोहिया नगर काशीराम कालोनी रसूलाबाद निवासी सत्यम गुप्ता व दशहरा निवासी आजम अली के साथ मिलकर उसके भाई विकास कुमार को पुराने विवाद में पीटकर घायल कर दिया।

इसके बाद बृजेश ने अपने फोन से एसपी केके चौधरी व थाना प्रभारी प्रमोद कुमार शुक्ला को फोन किया और कहा कि वह एडीजी बोल रहा और जो मारपीट की घटना सिगरन नवादा में हुई है उसमें अभिषेक व विकास पर कार्रवाई करें। पुलिस जब पहुंची और कुछ शक हुआ तो जांच में बृजेश की यह हरकत सामने आई। थाना प्रभारी रसूलाबाद प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि आरोपित बृजेश मिश्रा पर कानपुर नगर के थाना बर्रा में तीन व चकेरी में दो मुकदमे धोखाधड़ी के दर्ज हैं। इन मुकदमों में वह वांछित चल रहा है, इसलिए उसे कानपुर नगर पुलिस ले जाएगी। शेष अन्य उसके साथियों को मारपीट की धाराओं में जेल भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी