स्क्रैप व्यापारी की मौत पर बिजली कार्यालय रनियां में शव रखकर हंगामा

संवाद सूत्र रनियां बिजली वितरण खंड कार्यालय रनियां के पास रहने वाले स्क्रैप व्यापारी की मौ

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 06:05 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 06:05 PM (IST)
स्क्रैप व्यापारी की मौत पर बिजली कार्यालय रनियां में शव रखकर हंगामा
स्क्रैप व्यापारी की मौत पर बिजली कार्यालय रनियां में शव रखकर हंगामा

संवाद सूत्र, रनियां : बिजली वितरण खंड कार्यालय रनियां के पास रहने वाले स्क्रैप व्यापारी की मौत होने पर स्वजन भड़क उठे। शव लेकर बिजली कार्यालय पहुंच गए और जमकर हंगामा किया। आरोप लगाया कि बिजली विभाग के अधिकारी चोरी में फंसाने की धमकी देकर रुपये मांग रहे थे। इससे ही घबराकर सदमे में हार्ट अटैक आ गया। पुलिस पहुंची और सभी को शांत कराया। वहीं बिजली विभाग के अधिकारियों ने व्यापारी के घर से चोरी का माल बरामद होने की बात कहते हुए आरोप बेबुनियाद बताए हैं।

अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र के रनियां व चिराना गांव के मध्य बने बिजली कार्यालय के घर के समीप ही 52 वर्षीय स्क्रैप व्यापारी अंशुमान गुप्ता रहते थे। शुक्रवार देररात अंशुमान की हालत अचानक खराब हुई और अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई। शनिवार सुबह स्वजन शव लेकर बिजली विभाग के कार्यालय पहुंच गए और हंगामा शुरू कर दिया। मृतक की पत्नी रिकू ने आरोप लगाया कि विभागीय लोग उसके पति के ऊपर चोरी का सामान खरीदने का आरोप लगा रहे थे। इसके बदले में रुपयों की मांग की जा रही थी वरना फंसाने की धमकी दे रहे थे। शुक्रवार शाम को भी कुछ लोग घर के अंदर घुस आए थे व धमकाया था। इससे सदमे में आकर उसके पति को दिल का दौरा पड़ गया और उनकी मौत हो गई।

हंगामे की सूचना पर अधिशासी अभियंता अनिल आहूजा, इंस्पेक्टर अकबरपुर विनोद मिश्रा, चौकी इंचार्ज रनियां अनुराग पांडेय पहुंचे। किसी तरह से स्वजन को शांत कराया गया। अधिशासी अभियंता अनिल आहूजा ने बताया कि स्टोर रूम से कुछ उपकरण चोरी हुए थे, जिसका मुकदमा दर्ज है। चोरी हुई कापर की राड मृतक के घर से बरामद हुई थी। बची हुई तीन राड व अन्य कीमती सामान वापस करने के लिए कहा गया था। किसी के रुपये मांगने व धमकाने की बात गलत है। अकबरपुर कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि स्वजन ने तहरीर दी है और जांच कर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी