रक्षाबंधन में मायके जा रही शिक्षिका की मार्ग दुर्घटना में मौत

जागरण संवाददाता कानपुर देहात अकबरपुर क्षेत्र में रक्षाबंधन में पति व बच्चों संग बाइक से जा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 Aug 2020 12:04 AM (IST) Updated:Tue, 04 Aug 2020 06:03 AM (IST)
रक्षाबंधन में मायके जा रही शिक्षिका की मार्ग दुर्घटना में मौत
रक्षाबंधन में मायके जा रही शिक्षिका की मार्ग दुर्घटना में मौत

जागरण संवाददाता, कानपुर देहात : अकबरपुर क्षेत्र में रक्षाबंधन में पति व बच्चों संग बाइक से जा रही शिक्षिका की दूसरे बाइक सवार की टक्कर से मौत हो गई। पति व दो बच्चे मामूली रूप से जख्मी हो गए। हादसे से परिवार में कोहराम मच गया और रक्षाबंधन की खुशियां मातम में बदल गर्इं।

बरौर निवासी प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका 34 वर्षीय दीपमाला सोमवार शाम को मायके बर्रा विश्वबैंक कानपुर के लिए बाइक से पति राधेश्याम त्रिवेदी संग निकली थीं साथ में दो बच्चे आरोह व तीन साल का धैर्य भी था। बाइक से जैनपुर पहुंचे थे कि विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे सभी नीचे गिर गए और दीपमाला के सिर में चोट लगने से उनकी मौत हो गई। सड़क पर बिलख रहे राधेश्याम व बच्चों को देख वहां से गुजर रहे मनोज यादव ने अपनी कार रोकी व दीपमाला व बाकी लोगों को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पर डॉक्टर ने दीपमाला को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय ने बताया कि तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। आपाधापी में घटनास्थल पर ही छूट गया तीन साल का बच्चा

दुर्घटना होने के बाद राधेश्याम पत्नी को बचाने की गुहार लगा रहा था। इस बीच ही मनोज पहुंचे और जल्द ही कार में सभी को लेकर अस्पताल भागे। इस आपाधापी में तीन साल का बच्चा धैर्य वहीं छूट गया जिस पर किसी का ध्यान नहीं गया। इधर जब जिला अस्पताल में बच्चा न पाकर राधेश्याम परेशान हो रहे थे कि इस बीच कुछ राहगीर पीछे से बच्चे को लेकर पहुंचे जिस पर उन्होंने उसे सीने से लगा लिया।

chat bot
आपका साथी