कालेज में मुर्गा न बनने पर छात्र को धुना

संवाद सहयोगी झींझक (कानपुर देहात) हवासपुर स्थित एक इंटर कालेज में बेवजह मुर्गा न बनने

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 08:24 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 08:24 PM (IST)
कालेज में मुर्गा न बनने पर छात्र को धुना
कालेज में मुर्गा न बनने पर छात्र को धुना

संवाद सहयोगी, झींझक (कानपुर देहात) : हवासपुर स्थित एक इंटर कालेज में बेवजह मुर्गा न बनने पर शिक्षक ने छात्र को पीट दिया। छात्र घर पहुंचा और स्वजन से बताया। पिता ने थाने में शिकायत की है।

संदलपुर निवासी देवप्रकाश अवस्थी ने बताया कि उनका पुत्र शशांक हवासपुर स्थित इंटर कालेज में हाई स्कूल का छात्र है। वह बुधवार सुबह कालेज पढ़ने गया था। जब वह कक्षा में पढ़ रहा था तभी कालेज के एक शिक्षक ने आकर उनके पुत्र को अनावश्यक रूप से डांट फटकार लगाते हुए मुर्गा बनने की बात कही। छात्र ने मुर्गा बनने से मना कर दिया तो शिक्षक ने उसकी पिटाई कर दी। कालेज के प्रधानाचार्य सुजीत ने बताया कि मारपीट की बात गलत है। शरारत करने पर शिक्षक ने छात्र को मना किया था। थाना प्रभारी मंगलपुर सचिन गुप्ता ने बताया कि जांच की जा रही है।

गुणवत्ता वाला दूध न होने पर शिकायत की तो शिक्षक ने पीटा

संवाद सहयोगी, मुंगीसापुर : मुंगीसापुर के एक प्राथमिक विद्यालय में कक्षा पांच में छात्र पढ़ता है। आरोप है कि स्कूल में बुधवार को दूध गुणवत्ता वाला नहीं था। ऐसे में उसने एक शिक्षक से शिकायत की तो उसने पीट दिया। उसी विद्यालय में पढ़ने वाली उसकी कक्षा आठ की बहन ने विरोध जताया तो उससे अभद्रता की गई। चौकी में शिकायत की है।

chat bot
आपका साथी