एसपी ने आरोपित व महिला सिपाही से की पूछताछ

संवाद सूत्र सरवनखेड़ा कानपुर में एलएलआर अस्पताल (हैलट) से दोपहर बाद आरोपित अवनीश को प

By JagranEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:00 AM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:00 AM (IST)
एसपी ने आरोपित व महिला सिपाही से की पूछताछ
एसपी ने आरोपित व महिला सिपाही से की पूछताछ

संवाद सूत्र, सरवनखेड़ा : कानपुर में एलएलआर अस्पताल (हैलट) से दोपहर बाद आरोपित अवनीश को पुलिस यहां लेकर आ गई। अकबरपुर थाने के बाद उसे गजनेर थाने में रखा गया। महिला सिपाही उषा के भी गहरे सदमे में होने के चलते महिला पुलिसकर्मियों के साथ उसे यहां रखा गया। एसपी केशव कुमार चौधरी ने आरोपित से पूछताछ की साथ ही महिला सिपाही से भी जानकारी ली।

घटना की जानकारी के बाद महिला सिपाही के स्वजन दोपहर बाद यहां आ गए और उनसे सिपाही की बात कराई गई। उसके सदमे में होने से कहीं कोई गलत कदम वह न उठा ले इसलिए महिला पुलिसकर्मियों को साथ में रखा गया है। सूत्र बताते हैं कि महिला सिपाही को जरा भी भनक नहीं थी कि उसके पति के दिमाग में कुछ ऐसा खतरनाक चल रहा है। वह तो अच्छी खासी ड्यूटी पर गई थी और जब यह पता चला तो उसके होश उड़ गए। वहीं एसपी ने आरोपित से पूछताछ कर घटना क्यों और किस तरह अंजाम दी यह पूछा। पूछताछ के बाद थाने में चल रहे काम व बाकी चीजों का निरीक्षण भी किया और चले गए।

आठ माह पहले ही रहने आए थे सिपाही व उसका पति

जितेंद्र का घर कोतवाली के पास है और कोतवाली में ड्यूटी होने के कारण उषा ने यहां पर आठ माह पहले किराये पर कमरा लिया था। यहां से वह पैदल आराम से ड्यूटी पर आती जाती थी। अवनीश घर में ही रहता था और सभी से कम ही बोलता था।

बेरोजगार है अवनीश

अवनीश कोई काम नहीं करता है और इसके चलते भी उसके तनाव में होने की बात कही जा रही है। उसे लोग किसी काम पर जाते नहीं देखते थे। इधर एक सप्ताह से उसने कमरे से भी निकलना कम कर दिया था और हरकतें भी अजीब हो गई थी, लेकिन किसी ने यह नहीं सोचा था कि वह एक परिवार को इतना गहरा जख्म देगा कि उनका सब कुछ खत्म हो जाएगा।

chat bot
आपका साथी