थाना समाधान दिवस में एसपी ने सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी भोगनीपुर कोतवाली भोगनीपुर में शनिवार को एसपी केशव कुमार चौधरी की अध्यक्षत

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 09:42 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 09:42 PM (IST)
थाना समाधान दिवस में एसपी ने सुनीं समस्याएं
थाना समाधान दिवस में एसपी ने सुनीं समस्याएं

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : कोतवाली भोगनीपुर में शनिवार को एसपी केशव कुमार चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित थाना समाधान दिवस में 10 फरियादियों ने अपनी शिकायतें दर्ज कराईं। थाना समाधान दिवस में अमरौधा ब्लाक की मांचा गांव की ग्राम प्रधान पूनम देवी ने बताया कि गांव के हरीनाथ ने सड़क के किनारे नुकीले लोहे के तार लगा दिए हैं, जिससे रास्ते से गुजरते समय कोई भी मनुष्य या जानवर तारों में उलझकर घायल हो सकता है। इस शिकायत पर एसपी ने एसआई देवेन्द्र सिंह राजावत को तुरंत मौके पर भेजकर मामले की जांचकर कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

पुखरायां कस्बा के इंदिरा नगर निवासी भूतपूर्व सैनिक ऊदल ने एसपी को शिकायत प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि पड़ोसी उसके घर को हड़पने की नीयत से उसे बेवजह गाली-गलौज जान से मारने की धमकी देता। इस दौरान एसडीएम दीपाली भार्गव, कोतवाल बैजनाथ सिंह, अमरौधा चौकी इंचार्ज अनिल कुमार यादव, एसआइ विजय बहादुर, कन्हैया लाल, त्रियुगी नारायण पांडेय, माधव पांडेय मौजूद रहे।

प्राथमिकता से करें शिकायत का निस्तारण

रूरा : रूरा थाने में शनिवार को 28 शिकायतें आई जिसमे सर्वाधिक राजस्व से संबंधित रही। इंदुरुख के राम औतार ने पड़ोस के लोगों पर खेत में जबरन अतिक्रमण फैलाकर कब्जा करने की शिकायत की, सुनवर्षा के जयप्रकाश ने पूर्व प्रधान द्वारा खेत में जबरन शौचालय बना लेने की। एसपी ने जांच के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि थाने पर आने वाली शिकायत का निस्तारण प्राथमिकता के आधार पर करें। इस मौके पर एसडीएम मैथा राम शिरोमणि, सिठमरा चौकी इंचार्ज राकेश सिंह, हेडमुहर्रिर होतीलाल मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी