भोगनीपुर में एसडीएम की जांच में टूटी मिली सड़क

संवाद सहयोगी भोगनीपुर नगर पालिका परिषद पुखरायां के सभासद प्रमोद सिंह की शिकायत पर शुक्र

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 Jan 2021 12:16 AM (IST) Updated:Sat, 16 Jan 2021 12:16 AM (IST)
भोगनीपुर में एसडीएम की जांच में टूटी मिली सड़क
भोगनीपुर में एसडीएम की जांच में टूटी मिली सड़क

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : नगर पालिका परिषद पुखरायां के सभासद प्रमोद सिंह की शिकायत पर शुक्रवार को एसडीएम दीपाली भार्गव ने कस्बा के वार्ड 15 जवाहर नगर में बनी सीसी रोड की गुणवत्ता की जांच की। इस दौरान उन्हें टूटी व उखड़ी सड़क मिली।

सभासद प्रमोद सिंह ने तीन माह पूर्व वार्ड 15 जवाहर नगर में पुखरायां मेनरोड से रेलवे कॉलोनी तक बनाई गई सीसी रोड की गुणवत्ता खराब होने का आरोप लगाते हुए सोमवार को एसडीएम भोगनीपुर को शिकायती पत्र देते हुए जांच करने की मांग की थी। सभासद की शिकायत पर शुक्रवार को एसडीएम दीपाली भार्गव ने मौके पर जाकर सड़क की गुणवत्ता की जांच की। जांच में सड़क कई जगह उखड़ी व टूटी पाई गई। एसडीएम दीपाली भार्गव ने बताया कि सड़क की गुणवत्ता खराब होने के बाबत रिपोर्ट जिलाधिकारी को भेजी जाएगी। पंचायत भवन को जल्द कराएं पूरा संवाद सहयोगी, डेरापुर : ब्लॉक डेरापुर परिसर में खंड विकास अधिकारी की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत सचिव की साप्ताहिक बैठक हुई। मनरेगा संबंधी कार्य व विकास कार्य के बारे में निर्देश दिए गए।

खंड विकास अधिकारी बब्बन राय ने साप्ताहिक बैठक में ग्राम पंचायत अधिकारियों को बताया के प्रत्येक गांव में मनरेगा का कार्य चलता रहे मुख्यमंत्री आवास के लाभार्थियों का रजिस्ट्रेशन कराएं व गांव में सामुदायिक शौचालय पंचायत भवन जो अपूर्ण है उन्हें पूर्ण कराया जाए। महिलाओं के स्वयं सहायता समूह के जो खाते खोले नहीं गए हैं उन्हें जल्द खोला जाए। विकास कार्य में लापरवाही करने वाले सचिवों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही। इस मौके पर एडीओ पंचायत अश्विनी कुमार, सचिव सुधीर कटिहार, रूबी गौतम, कमलेश गौतम, अमित त्रिपाठी, शैलेंद्र व अमरीष रहे।

chat bot
आपका साथी