अमरौधा व मलासा में 23 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री

संवाद सहयोगी भोगनीपुर अमरौधा व मलासा ब्लाक में प्रमुख पद के लिए बुधवार तक 23 नामांकन पत्रों

By JagranEdited By: Publish:Wed, 07 Jul 2021 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 07 Jul 2021 08:10 PM (IST)
अमरौधा व मलासा में 23 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री
अमरौधा व मलासा में 23 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री

संवाद सहयोगी, भोगनीपुर : अमरौधा व मलासा ब्लाक में प्रमुख पद के लिए बुधवार तक 23 नामांकन पत्रों की बिक्री की गई। अमरौधा ब्लाक में क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष का पद पिछड़ा वर्ग महिला व मलासा ब्लाक में क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष का पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

बुधवार को अमरौधा ब्लाक में क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद के लिए सिखमापुर गांव के यशवंत सिंह की पत्नी राजेश्वरी ने तीन नामांकन पत्र, स्वरूपपुर दिबैर के देव सिंह की पत्नी सुशीला देवी ने दो नामांकन पत्र, नौबादपुर के मनोज कुमार की पत्नी सुशीला नेएक नामांकन पत्र, गौरी गांव के बृजेन्द्र की पत्नी सीमा देवी ने एक नामांकन पत्र, पनियामऊ गांव के अनिल कुमार की पत्नी अनीता सचान ने तीन नामांकन पत्र, मीरपुर के नीरज कुमार की पत्नी संध्या देवी ने एक नामांकन पत्र, नोनापुर के अशोक कुमार की पत्नी सरस्वती ने एक नामांकन पत्र, देवराहट बांगर के पवन कुमार की पत्नी सीमा देवी ने एक नामांकन पत्र व विनोद कटियार की पत्नी प्रमिला कटियार ने दो नामांकन पत्र खरीदे। मलासा ब्लाक में क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद केलिए कछगांव गांव के स्वतंत्र कुमार ने दो नामांकन पत्र, छतेनी गांव के सूर्यप्रताप सिंह ने चार नामांकन पत्र व चंदनामऊ गांव के राजेशकुमार ने दो नामांकन पत्र खरीदे।

गुरुवार को होने वाले क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष के नामांकन के लिए सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए कोतवाल बैजनाथ सिंह ने पुलिस बल के साथ मलासा ब्लाक व अमरौधा ब्लाक का निरीक्षण किया। बीडीओ सच्चिदानंद ने बताया कि क्षेत्र पंचायत अध्यक्ष पद के लिए गुरुवार को 11 बजे से 3 बजे तक नामांकन पत्र दाखिल किए जाएंगे।

chat bot
आपका साथी