बुखार से सेवानिवृत्त फौजी व बुजुर्ग की मौत

जागरण टीम कानपुर देहात जिले के अलग-अलग क्षेत्र में बुखार से दो की जान चली गई। रूरा में स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:33 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:33 PM (IST)
बुखार से सेवानिवृत्त फौजी व बुजुर्ग की मौत
बुखार से सेवानिवृत्त फौजी व बुजुर्ग की मौत

जागरण टीम, कानपुर देहात : जिले के अलग-अलग क्षेत्र में बुखार से दो की जान चली गई। रूरा में सेवानिवृत्त फौजी व रसूलाबाद में बुजुर्ग की मौत हो गई। उन्हें कई दिन से बुखार था।

रूरा के गदनपुर के मजरा भारत सिंह का पुरवा निवासी सेवानिवृत्त फौजी 52 वर्षीय अश्वनी गौतम की बुखार की चपेट में आकर मौत हो गई। ग्राम प्रधान हरनाम सिंह ने बताया कि करीब 15 दिन से बुखार पीड़ित थे, कोई आराम न मिलने पर उनके स्वजन पीजीआइ लखनऊ में इलाज करा रहे थे जहां पर उनकी मौत हो गई। उधर रसूलाबाद में नैलागढ़ी निवासी 70 वर्षीय ओम प्रकाश को गुरुवार देर शाम अचानक तेज बुखार आया। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी। स्वजन आनन-फानन सीएचसी रसूलाबाद ले गए वहां डा. रवि प्रकाश सोनी ने प्राथमिक इलाज

के बाद कानपुर रेफर कर दिया। उन्हें ले जाने की तैयारी चल रही थी कि जान चली गई। फार्मासिस्ट मनोज यादव ने बताया कि स्वजन ने किसी तरह की कार्रवाई से इन्कार कर दिया।

अस्पताल में जुट रही भीड़

जिला अस्पताल व सीएचसी की ओपीडी में भीड़ जुट रही है। ज्यादातर लोगों को बुखार व सर्दी की समस्या है। डाक्टरों ने उन्हें सलाह देने के साथ ही दवा दी और मौसम के हिसाब से दिनचर्या रखने की बात कही। वहीं इमरजेंसी में भी लोग आए और दवा ली।

chat bot
आपका साथी